मसूरी में बस हादसा 3 की मौत की सूचना,19 घायल

मसूरी में बस हादसा 3 की मौत की सूचना,19 घायल
Please click to share News

देहरादून 2 अप्रैल 2023। आपदा कंट्रोल रूम देहरादून द्वारा SDRF को सूचना दी गई कि मसूरी मार्ग पर आईटीबीपी गेट के पास एक रोडवेज बस अनियंत्रित होने से मुख्य मार्ग से पलटकर लगभग 70 मीटर नीचे दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है। इस हादसे में तीन गंभीर घायलों की मौत की खबर आ रही है। 

मुख्यमंत्री ने हादसे पर दुख प्रकट किया है। डीएम देहरादून सोनिका व कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी दून अस्पताल पहुंचे और घायलों का हालचाल पूछा। 

घटना की जानकारी मिलते ही पोस्ट सहस्त्रधारा व वाहिनी मुख्यालय से SDRF रेस्क्यू टीमें तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई। SHO मसूरी द्वारा अवगत कराया गया कि उक्त रोडवेज बस में 42 लोग सवार थे, जो कि मसूरी से देहरादून की ओर आ रहे थे कि अचानक ब्रेक फेल होने पर अनियंत्रित होने से बस पलट कर नीचे खाई में गिर गयी।

बस में सवार लोगों में से 19 लोग घायल हुए है जिन्हें ITBP, स्थानीय पुलिस व SDRF टीम द्वारा बाहर निकालकर अस्पताल भिजवाया गया, अन्य लोग सकुशल व सुरक्षित है। तत्पश्चात SDRF टीम द्वारा घटनास्थल पर बस के आसपास किसी अन्य घायल के होने के दृष्टिगत गहन सर्च करते हुए प्राप्त आवश्यक सामान को जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया।

जिलाधिकारी  सोनिका ने तत्काल कार्यवाही करते हुए राहत एवं बचाव कार्य में तेजी लाने हेतु संबंधित अधिकारी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए साथ ही स्वयं घटनास्थल एवं अस्पताल में पहुंचकर घायलों का हालचाल जाना और घायलों के बेहतर उपचार हेतु संबंधित अधिकारी एवं चिकित्सकों को आवश्यक निर्देश दिए।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories