दर्दनाक हादसा: सिलेंडर फटने से लगी आग,4 बच्चे जिन्दा जले

दर्दनाक हादसा: सिलेंडर फटने से लगी आग,4 बच्चे जिन्दा जले
Please click to share News

देहरादून 6 अप्रैल 2023। विकासनगर में गुरुवार शाम हृदयविदारक हादसा हो गया। त्यूनी पुल के पास एक बहुमंजिला घर में एक के बाद एक सिलेंडर फटने से भीषण आग लग गई। हादसे में चार बच्चों की जिंदा जलकर मौत हो गई। जबकि कई लोग झुलस गए। टोंस नदी के पुल के पास सूरत राम जोशी जो शिक्षा विभाग से सेवानिवृत्त कर्मचारी हैं के घर का मामला है। आग लगने की घटना के दौरान एक के बाद एक चार धमाकों की आवाज सुनाई दी।

लेकिन जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक घर में फंसी सोनम(9), रिद्धि(10), मिष्टी(5) और सेजल( ढाई वर्ष) की मौत हो चुकी थी। मकान में गृहस्वामी समेत परिवार के 6 सदस्य रहते थे।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आग लगने से घर में मौजूद एलपीजी सिलिंडर फटते रहे। जानकारी के अनुसार, टोंस नदी के पुल के पास सूरत राम जोशी का घर है। वे शिक्षा विभाग से सेवानिवृत्त कर्मचारी हैं। शाम करीब पांच बजे घर में अचानक आग लग गई। घर से आग की लपटें निकलती देख वहां अफरा-तफरी मच गई।
बताया जा रहा है कि लोगों की सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची। लेकिन उसमें पानी नहीं होने के कारण तुरंत आग बुझाने का कार्य शुरू नहीं किया जा सका। जिसके चलते आग और विकराल हो गई। इसके बाद वहां लोगों ने हंगामा कर दिया।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories