महिला पहलवान बेटियों के समर्थन में महिला कांग्रेस ने निकाला कैंडल मार्च

महिला पहलवान बेटियों के समर्थन में महिला कांग्रेस ने निकाला कैंडल मार्च
Please click to share News

भाजपा का बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के नारा एक जुमला है राकेश राणा

टिहरी गढ़वाल 10 मई 2023। विगत 1 माह से देश की राजधानी दिल्ली में जंतर मंतर पर देश की पहलवान बेटियां यौन शोषण के खिलाफ भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह के खिलाफ धरने पर बैठी है। साथ ही उत्तराखंड की बेटी अंकिता भंडारी के परिजनों को न्याय की मांग को लेकर महिला कांग्रेस टिहरी गढ़वाल के द्वारा नई टिहरी के गीता भवन बौराड़ी से बाजार होते हुए साईं चौक तक कैंडल मार्च निकालकर प्रदर्शन किया गया।

कार्यक्रम में महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष आशा रावत ने कहा की भाजपा की कथनी और करनी में जमीन आसमान का अंतर है बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली भाजपा आज देश की महिला पहलवान बेटियों का यौन उत्पीड़न कर रही है उत्तराखंड में की बेटी अंकिता भंडारी के परिजनों को अभी तक न्याय नहीं मिला।

जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा कि भाजपा का चाल चरित्र चेहरा आज जनमानस के सामने उजागर हो गया है माताएं बहने बेटियां आज असुरक्षित है भाजपा कि लोग जगह जगह महिलाओं का उत्पीड़न कर रहे हैं जनमानस के सामने आज भाजपा का असली चेहरा उजागर हो गया है।

शहर कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप सिंह पवार और वरिष्ठ कांग्रेस नेता मुरारीलाल खंडवाल ने कहा कि जब देश की महिला पहलवान बेटियां अपने यौन शोषण के खिलाफ विगत 1 माह से धरने पर हैं उनकी कोई सुनवाई नहीं कर रहा है तो आम महिलाएं किस प्रकार सुरक्षित होगी यह बात समझ से परे है।

उपरोक्त कार्यक्रम में जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष आशा रावत शहर कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप सिंह पवार पूर्व अध्यक्ष देवेंद्र नौटियाल पीसीसी सदस्य मुरारीलाल खंडवाल वरिष्ठ नेता निहाल सिंह नेगी ब्लॉक अध्यक्ष मान सिंह रौतेला जोत सिंह बिष्ट मुर्तजा बेग ,रोशन नौटियाल ,श्याम लाल साह हिमांशु रावत दिवाक चमोली मनोज चमोली महिला कांग्रेस की नेता लक्ष्मी रावत बृहस्पति भट्ट सीमा खरोला अनीता रावत लक्ष्मी रावत मीना पुंडीर गीता सजवान रीता रावत विनीता भट नीमा नेगी प्रकाशी राणा अनीता नेगी संगीता ,शांति देवी माया रागढ़ सुषमा देवी भगवती देवी रत्ना देवी सहित बड़ी संख्या में महिलाएं उपस्थित थी।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories