गवर्नमेंट पेंशनर्स ऑर्गनाइजेशन का अधिवेशन हरिद्वार में 3 जून को, अधिवेशन में प्रदेश कार्यकारिणी का होगा चुनाव 

गवर्नमेंट पेंशनर्स ऑर्गनाइजेशन का अधिवेशन हरिद्वार में 3 जून को, अधिवेशन में प्रदेश कार्यकारिणी का होगा चुनाव 
Please click to share News

देहरादून 29 मई 2023। डॉ वी के रतूड़ी।  रविवार को गवर्नमेंट पेंशनर्स ऑर्गनाइजेशन  की एक महत्वपूर्ण बैठक लोक निर्माण विभाग स्थित कचहरी में प्राविधिक संघ के सभागार में जिलाध्यक्ष चौ० ओमवीर सिंह की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।

बैठक में सभी पदाधिकारियों द्वारा निर्णय लिया गया कि उत्तराखंड राज्य की राजधानी देहरादून में सभी पेन्शनस के सहयोग से पेन्शनर्स भवन बनाया जाएगा। इसके लिए जल्द ही संगठन का एक प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मिलेगा। बैठक में  निर्णय लिया गया की भवन हेतु मुख्यमंत्री जी से 500 वर्ग गज भूमि आवंटित करने हेतु अनुरोध किया जाएगा।

बैठक के अंत में चौ० ओमवीर सिंह जिला अध्यक्ष व सभी वक्ताओं ने संगठन के सदस्यों से अनुरोध किया कि तीन जून 2023 को जनपद हरिद्वार में होने वाले प्रांतीय अधिवेशन में अधिक से अधिक संख्या में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करे। 

गौरतलब रहे कि 3 जून को होने वाले अधिवेशन में प्रदेश कार्यकारिणी का चुनाव होना है। जिसमे प्रत्येक जनपद से 6 वोटर अपने मत का प्रयोग कर सकते है उसके आधार पर जनपद देहरादून से आर. पी. एस रावत, डॉ०बी०के रतूड़ी, चन्द्रमोहन नगवाल, पी० एम० प्रसाद ,जे.एम. अरोरा, हेमेन्द्र सिंह रौतेला को वोट डालने हेतु अधिकृत किया गया है। 

बैठक में के० एस० नेगी. डीसी सुन्दरियाल, बिजेन्द्र कुमार, पी. डी. तेलग. चौ० ओमवीर सिंह, दीपचन्द्र शर्मा, दिनेश जोशी, अनिल कुमार गौली वी. के. रतूड़ी, पी० एन प्रसाद, चन्द्रभान, आदि वक्ताको ने अपने विचार व्यक्त किये।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories