वन दरोगा की भर्ती परीक्षा की तैयारियों को लेकर जिलाधिकारी डॉ अशीष चौहान ने ली बैठक

वन दरोगा की भर्ती परीक्षा की तैयारियों को लेकर जिलाधिकारी डॉ अशीष चौहान ने ली बैठक
Please click to share News

पौड़ी 06 जून, 2023। उत्तराखण्ड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा आगामी 11 जून को अयोजित की जा रही वन दरोगा की भर्ती परीक्षा की तैयारियों को लेकर जिलाधिकारी डॉ अशीष चौहान ने जिला कार्यालय में अधिकारियों की बैठक ली। जनपद में कुल 15 परीक्षा केन्द्रों में 4194 परीक्षार्थी शमिल होंगे। परीक्षा को सफलतापूर्वक सम्पन्न कराने के लिए जिलाधिकारी ने सम्बन्धित अधिकारियों आवश्यक दिशा-निर्देश दिये हैं।
मंगलवार को आयोजित वन दरोगी भर्ती परीक्षा की तैयारियों की बैठक में जिलाधिकारी ने अधिकारियों को निर्देश दिये कि परीक्षा को सम्पन्न कराने के लिए आयोग द्वारा जो भी दिशा-निर्देश दिये गये हैं, उनका अक्षरशः अनुपालन करना सुनिश्चित करें। परीक्षा केन्द्रों के आस-पास 100 मीटर की परिधि में कानून एवं सुरक्षा व्यवस्था बनायें रखने लिए पुलिस विभाग के अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिये हैं। बैठक में बताया गया कि वन दरोगा की परीक्षा के लिए जनपद क्षेत्रांतर्गत पौड़ी में 06 जबकि श्रीनगर में 09 परीक्षा केन्द्र में कुल 4194 परीक्षार्थी शामिल होंगे।
बैठक में उपजिलाधिकारी मुक्ता मिश्र, मुख्य शिक्षाधिकारी डॉ आनन्द भारद्धज, मुख्य कोषाधिकारी गिरीश चंद्र के अलावा आयोग के सदस्य व पुलिस पुलिस विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories