यहां पालिकाध्यक्ष ने सभी को दिलाई स्वच्छता की शपथ

यहां पालिकाध्यक्ष ने  सभी को दिलाई स्वच्छता की शपथ
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 15 जून 2023। नगर पालिका परिषद देवप्रयाग द्वारा शासन के निर्देशों के अनुपालन में नगर में विशेष स्वच्छता सप्ताह अभियान चलाया जा रहा है। नगर पालिका के कर्मचारी नगर के प्रतिष्ठानो, होटलो,व्यवसायियों, दुकानों, में जाकर जैविक अजैविक कूड़ा अलग-अलग करने, कूड़े को कूड़ेदान में डालने, सिंगल यूज़ प्लास्टिक का उपयोग ना करने ,स्वच्छता में सहयोग करने के लिए अपील की जा रही है।

गुरुवार को नगर पालिका अध्यक्ष कृष्णकांत कोटियाल द्वारा स्वयं सहायता समूह से जुड़ी महिलाओं सभासदों, कर्मचारियों के साथ विशेष बैठक आयोजित की। बैठक में बताया गया कि स्वच्छता के प्रति सरकार की इस मुहिम को जन जन तक पहुंचाने, अधिक से अधिक लोगों स्वच्छता के प्रति जागरूक करने, और सिंगल यूज प्लास्टिक का उपयोग ना करने के लिए अपील की गई। पालिका अध्यक्ष द्वारा सभी को स्वच्छता की शपथ भी दिलाई गई और स्वयं सहायता समूह की महिलाओं को हाथ से बने कपड़े के बैग भी वितरित किए गए। अधिशासी अधिकारी रघुवीर राय द्वारा बताया गया कि नगर पालिका के कर्मचारी डोर टू डोर कूड़ा लेने आते हैं उन्हें जैविक अजैविक कूड़ा अलग-अलग करके दें और अन्य लोगों को भी जागरूक करें स्वच्छता में आप लोगों का सहयोग सर्वोपरि है।

इस दौरान नगर पालिका से सुरेश पंत,महेश भट्ट, अनूप कुमार, सफाई निरीक्षक राजेंद्र कुमार, विष्णु पुंडीर, मदन सिंह , नगरपालिका की डोर टू डोर संस्था के कर्मचारी आदि मौजूद रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories