नगर पालिका परिषद देवप्रयाग ने स्वच्छता सप्ताह का किया शुभारंभ

नगर पालिका परिषद देवप्रयाग ने स्वच्छता सप्ताह का किया शुभारंभ
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 12 जून 2023। राज्य सरकार और जिलाधिकारी टिहरी गढ़वाल के दिशानिर्देशों के अनुसार नगर पालिका परिषद देवप्रयाग द्वारा स्वच्छता सप्ताह का शुभारंभ किया गया। स्वच्छता सप्ताह का शुभारंभ वार्ड नंबर 1 कृष्ण चौरी से किया गया।

स्वच्छता सप्ताह शुभारंभ के अवसर पर नगर पालिका अधिशासी अधिकारी रघुवीर राय द्वारा बताया गया कि राज्य सरकार द्वारा स्वच्छता सप्ताह का आयोजन किया जा रहा है। नगर में 12 जून से 18 जून तक नगर में स्वच्छता के प्रति जागरूकता के लिए विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। जिसमें स्थानीय लोगों से भी सहयोग की अपील की गई।

अधिशासी अधिकारी द्वारा लोगों को स्वच्छता के प्रति सहयोग और लोगों को घरों से निकलने वाले जैविक, अजैविक कूड़े को अलग-अलग करके प्रतिदिन आने वाले पर्यावरण मित्र को देने के लिए आग्रह किया गया। और लोगों से अपील की गई कि अपने घरों से कूड़ा इधर-उधर न फेंके कूड़ा कूड़ेदान में ही डालें और प्रतिदिन डोर टू डोर पर आने वाले पर्यावरण मित्र को ही दे। कार्यक्रम में नगर पालिका से वार्ड नंबर 1 से रुपेश गुसाईं,वरिष्ठ सहायक सुरेश पंत, महेश भट्ट,अनूप कुमार, मदन सिंह,विष्णु पुंडीर, स्वच्छता नायक राजेंद्र कुमार, अरण्यक जन सेवा संस्था से इंद्र दत्त रतूड़ी,राहुल, रोहित,और नगर पालिका के पर्यावरण मित्र उपस्थित रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories