नवीन प्रवेशार्थियों हेतु एक अभिविन्यास कार्यक्रम का आयोजन

नवीन प्रवेशार्थियों हेतु एक अभिविन्यास कार्यक्रम का आयोजन
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 7 जून 2023। महाविद्यालय पोखरी क्वीली में नवीन प्रवेशार्थियों हेतु एक अभिविन्यास कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षा महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ० शशि बाला वर्मा द्वारा की गई। उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित नवीन अगुंतको छात्र/छात्रों को संबोधित करते हुए नई शिक्षा नीति २०२० के विषय में विस्तार से बताया।

उन्होंने कहा के आने वाला समय कौशल विकास पाठ्यक्रमों पर आधारित होगा, इसलिए हमे पारंपरिक शिक्षा के साथ साथ कौशल विकास से संबंधित कोर्सेज को भी पढ़ना होगा। महाविद्यालय के समर्थ पोर्टल के नोडल डॉ० राम भरोसे ने कार्यक्रम में आएं नवीन प्रवेशार्थियों एवम उनके अभिभावकों को नवीन सत्र २०२३-२४ में होने वाले प्रवेश समर्थ पोर्टल के माध्यम से किस प्रकार होंगे, इससे संबंधित प्रक्रिया को प्रोजेक्टर के माध्यम से विस्तार से बताया और इससे संबंधित लिंक भी उनके साथ साझा किया. इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम से सभी लाभान्वित हुए।

आज के इस कार्यक्रम में महाविद्यालय के प्राध्यापक श्रीमती सरिता सैनी,डॉ मुकेश सेमवाल ,डॉ विवेकानंद भट्ट, डॉ वन्दना सेमवाल, डॉ सुमिता पंवार, श्रीमती रचना राणा,रेखा नेगी, श्री अंकित सैनी,अमिता,नरेन्द्र बिजल्वाण,नरेश,राजेन्द्र, मूर्तिलाल एवं महाविद्यालय के अनेक आगंतुक छात्र/छात्रायें अपस्थित रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories