बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली भाजपा सरकार के राज में बेटियों का योन उत्पीड़न- आशा रावत

बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली भाजपा सरकार के राज में बेटियों का योन उत्पीड़न- आशा रावत
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 2 जून 2023। जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय नई टिहरी में महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष आशा रावत ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में जमीन आसमान का अंतर है भाजपा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली पार्टी के लोग आज सबसे ज्यादा देश में बेटियों का यौन शोषण कर रहे हैं उत्तराखंड के अंकिता भंडारी प्रकरण में आज तक उस बीआईपी का का नाम उजागर नहीं किया और ना ही कोई कार्रवाई की है लेकिन लोग सब जानते हैं कि भाजपा के लोग दोहरे चरित्र के लोग हैं आज देश में माताएं बहने सबसे ज्यादा असुरक्षित महसूस कर रही है।

देश की राजधानी दिल्ली के जंतर मंतर में विगत 2 माह से देश के पहलवान बेटियां भाजपा सांसद के खिलाफ धरने पर बैठे हैं लेकिन कुछ ही कदम दूर पूरी भाजपा सरकार बैठी है लेकिन उन्हें नहीं सुनाई दे रहा है उन्होंने कहा दिल्ली के जंतर मंतर में हुई महिला पहलवान पर सरकार के द्वारा जो बर्बरता की गई हम उसकी कड़ी शब्दों में निंदा करना चाहते हैं।

बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ ठीक जिलाध्यक्ष ममता उनियाल एवं अनीता रावत ने कहा कि देश की बेटियां शांतिपूर्ण ढंग से प्रदर्शन कर रही है थी लेकिन सरकार के दबाव में बिना किसी वजह के उनके खिलाफ तुरंत एफ आई आर दर्ज कर दी जाती है जबकि उन्हीं पहलवान बेटियां के द्वारा के द्वारा विगत 2 माह से भाजपा सांसद बृजभूषण के खिलाफ आरोप लगाए जा रहे हैं इनके द्वारा हमारा शोषण किया जा रहा है और सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर उस पर मुकदमे भी दर्ज होता है लेकिन सरकार कुछ करने को तैयार नहीं है यह भाजपा पार्टी और सरकार का दोगला चरित्र है।
भाजपा सरकार बृजभूषण सिंह और उसके साथियों को बचाने का काम कर रही है इस पर महिला कांग्रेस कड़ी कार्रवाई की मांग करती है साथ ही राज्य सरकार को यह चेतावनी देते हैं कि अगर सरकार ने जल्दी ही बृजभूषण को गिरफ्तार नहीं किया तो प्रदेश की राजधानी में सीएम आवास और देश की राजधानी में पीएम आपका देश की महिलाएं घेराव करें करेगी।

उपरोक्त प्रेसवार्ता में महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष आशा रावत, बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ की अध्यक्ष ममता उनियाल, महिला कांग्रेस की जिला महामंत्री अनीता रावत, महिला कांग्रेस की सचिव अनीता शाह आदि शामिल थे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories