नगर पंचायत गजा में आयोजित किया जाएगा घंटाकर्ण पर्यटन विकास मेला- सुबोध उनियाल

नगर पंचायत गजा में आयोजित किया जाएगा घंटाकर्ण पर्यटन विकास मेला- सुबोध उनियाल
Please click to share News

राजकीय पालीटेक्निक कालेज गजा व बन विश्राम भवन का भूमिपूजन के साथ किया शिलान्यास

टिहरी गढ़वाल 5 जुलाई 2023। डीपी उनियाल। नरेन्द्र नगर विधानसभा क्षेत्र के नगर पंचायत गजा में सूबे के कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने 1करोड की लागत से निर्मित नगर पंचायत के भवन तथा बन विभाग नई टिहरी प्रभाग के 19लाख धनराशि से निर्मित माडल क्रू स्टेशन गजा का लोकार्पण करने के साथ ही राजकीय पालीटेक्निक कालेज गजा के लिए 25 करोड की लागत से बनने वाले भवन व 74.23लाख धनराशि से निर्मित होने वाले बन विश्राम भवन का भूमिपूजन के साथ शिलान्यास किया।

1 करोड की लागत से आटोडोरियम भवन बनाये जाने की घोषणा की

कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने नगर पंचायत अध्यक्ष मीना खाती के अनुरोध पर राजकीय पालीटेक्निक कालेज गजा का नाम शहीद विक्रम सिंह नेगी के नाम पर रखने की घोषणा भी की इसके साथ ही 1करोड की लागत से आटोडोरियम भवन बनाये जाने की घोषणा भी की । उन्होंने नगर पंचायत में सी सी टी बी लगाने हेतु 10लाख की स्वीकृति दी। नगर पंचायत गजा अध्यक्ष मीना खाती ने कैबिनेट मंत्री का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यहां पर विकास के हर कार्य को आगे बढ़ाने के लिए उनका सहयोग रहा है , अपनी प्राथमिकताओं में कहा कि पार्किंग स्थल ,शहीद बेलमति चौहान स्मारक का सौंदर्यीकरण, हेवलनदी से गजा पेयजल आपूर्ति हेतु पंपिंग योजना, अस्पताल का उच्चीकरण, आवारा पशुओं के लिए पशु शाला बनाया जायेगा । बारिश के बाबजूद भी सैकड़ों लोगों की उपस्थिति कार्यक्रम में रही ।

इस अवसर पर मंडी समिति अध्यक्ष बीर सिंह रावत, प्रमुख फकोट राजेन्द्र सिंह भंडारी, चम्बा शिवानी विष्ट, प्राविधिक शिक्षा सचिव राजेश उपाध्याय,डा.मुकेश पांडे, रमेशचन्द्र ,पुनीत तोमर प्रभागीय वनाधिकारी, आशीष डिमरी, पंकज देवरानी एस एच ओ नरेन्द्र नगर, गिरीश बंठवाण, गजेन्द्र सिंह खाती , राजेन्द्र सिंह खाती रतन सिंह रावत , हरेंद्र सिंह चौहान , अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग आशुतोष ,मन मोहन सिंह सहायक अभियंता सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे, कैबिनेट मंत्री ने कहा कि G-20 सम्मेलन के बाद अब देश भर के मुख्यमंत्रियों का सम्मेलन आगामी 14-15 तारीख को नरेन्द्र नगर विधानसभा में आयोजित होगा इससे देश और दुनिया में विधानसभा का नाम पहुंचा है ।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories