23 अगस्त को 12वी तक के सभी विद्यालय व आंगनबाड़ी केंद्र रहेंगे बन्द

23 अगस्त को 12वी तक के सभी विद्यालय व आंगनबाड़ी केंद्र रहेंगे बन्द
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 22 अगस्त, 2023। जनपद टिहरी क्षेत्रान्तर्गत कक्षा 1 से 12 तक के समस्त विद्यालयों (निजी एवं सरकारी) एवं आंगनवाड़ी केन्द्रों में दिनांक 23 अगस्त, 2023 को अवकाश रहेगा।

जिला मजिस्ट्रेट/अध्यक्ष, जिला आपदा प्रबन्धन प्राधिकरण, टिहरी गढ़वाल मयूर दीक्षित ने बताया कि भारतीय मौसम विज्ञान विभाग देहरादून द्वारा जारी मौसम पूर्वानुमान के अनुसार दिनांक 23 अगस्त, 2023 को जनपद क्षेत्रान्तर्गत कहीं-कहीं अत्यन्त भारी वर्षा, कुछ स्थानों में भारी से बहुत भारी वर्षा, कहीं-कहीं गर्जन के साथ आकाशीय बिजली चमकने/वर्षा के अति तीव्र से अत्यन्त तीव्र दौर (रेड अलर्ट) होने की सम्भावना व्यक्त की गयी है।

उन्होंने कहा कि मौसम पूर्वानुमान एवं वर्तमान में जनपद क्षेत्रान्तर्गत हो रही निरन्तर वर्षा के दृष्टिगत् छात्र-छात्राओं की सुरक्षा एवं किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना को रोके जाने के उद्देश्य से दिनांक 23 अगस्त, 2023 (बुद्धवार) को जनपद के समस्त शासकीय, अशासकीय/निजी विद्यालयों (कक्षा 1 से 12 तक संचालित समस्त शैक्षणिक संस्थाओं) एवं समस्त आंगनवाड़ी केन्द्रों में एक दिवसीय अवकाश घोषित करने के आदेश जारी किए गए है और आदेश का अनुपालन न करने वाले प्रबन्धन/प्रधानाचार्य की लापरवाही से यदि कोई घटना घटित होती है, तो आपदा प्रबन्धन अधिनियम के अंतर्गत कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories