भागीरथीपुरम, नई टिहरी में जियो फाइबर सेवा का शुभारम्भ

भागीरथीपुरम, नई टिहरी में जियो फाइबर सेवा का शुभारम्भ
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 03 अगस्त 2023। भागीरथीपुरम, नई टिहरी में बुधवार को जियो फाइबर सेवा का शुभारम्भ किया गया। शहर में आयोजित लॉन्च कार्यक्रम में श्री एल. पी. जोशी, एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर, THDC मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित हुए।

जियो फाइबर में ग्राहक को हाई स्पीड इंटरनेट, अनलिमिटेड लैंडलाइन कॉल्स, 16+ पेड OTT ऐप्स जैसी कई आकर्षक सुविधाओं का लाभ मिल सकेगा जियो फाइबर शून्य प्रवेश लागत पर उपलब्ध है, जिसमें ग्राहक को कोई सिक्योरिटी डिपॉज़िट और कोई इंस्टॉलेशन शुल्क नहीं देना होगा।

उल्लेखनीय है कि उत्तराखंड के 32 शहरों में उपलब्ध जियो फाइबर राज्य की सबसे बड़ी हाई स्पीड इंटरनेट सेवा है। वर्तमान में उत्तराखंड में जियो फाइबर के 2 लाख से अधिक ग्राहक है। जियो फाइबर की भारी मांग के कुछ प्रमुख कारण यह हैं कि इसके उपयोगकर्ताओं को अद्वितीय ट्रिपल प्ले कॉम्बिनेशन का आनंद मिलता है जिसमें 30 एमबीपीएस से लेकर 1 जीबीपीएस तक की अल्ट्रा-हाई इंटरनेट स्पीड, अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग के साथ स्मार्टफोन फिक्स्ड लाइन सेवाएं शामिल है और विभिन्न प्लान श्रेणियों के तहत 16+ सबसे लोकप्रिय ओटीटी ऐप जैसे नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम, डिज़नी हॉटस्टार, जी 5 वूट और सोनीलिव आदि का एक्सेस भी शामिल है।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories