टिहरी में 77वां स्वतन्त्रता दिवस जनपद में हर्षाेल्लास एवं धूमधाम से मनाया जा रहा है

टिहरी में 77वां स्वतन्त्रता दिवस जनपद में हर्षाेल्लास एवं धूमधाम से मनाया जा रहा है
Please click to share News

प्रताप इंटर कॉलेज स्टेडियम बोराड़ी में कैबिनेट मंत्री प्रेम चन्द अग्रवाल की उपस्थिति में आयोजित किया जा रहा है

टिहरी गढ़वाल 15 अगस्त। 77वां स्वतन्त्रता दिवस जनपद में हर्षाेल्लास एवं धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस अवसर पर स्कूली बच्चों द्वारा प्रभातफेरी, जनपद के सभी सरकारी एवं गैर सरकारी इमारतों पर ध्वजारोहण कर राष्ट्रगान, भूतपूर्व सैनिकों एवं वीर शहीदों के आश्रितों का सम्मान, विभिन्न विभागों द्वारा स्टॉल, “हर घर तिरंगा”, “मेरी माटी मेरा देश” अभियान, सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित कर वीर सैनिकों को याद किया।

इससे पूर्व जिला कलेक्ट्रेट परिसर नई टिहरी में जिलाधिकारी मयूर दीक्षित द्वारा राष्ट्रीय ध्वज फहराया गया तथा समस्त जनपदवासियों को स्वतन्त्रता दिवस की बधाई एवं शुभकामनाएं दी गई। कहा कि हमारे वीर सपूतों ने अपने प्राणों की परवाह न कर देश को आजाद करने में जो अपना सर्वस्व न्योछावर कर दिया। कहा कि अमर बलिदानों और वीर सैनिकों की बदौलत हम अमृतकाल में प्रवेश कर चुके हैं और अब हमारा कर्तव्य और दायित्व और बढ़ जाता है कि हम उनके सपनों के भारत को बनाए रखने के साथ ही सर्वोच्चतम की ओर ले जाना है। उन्होंने उपस्थित अधिकारी/कर्मचारियों से कहा कि अपने अपने कार्य क्षेत्र में भी गुलामी को तोड़कर कार्यों में सरलीकरण लाकर कार्य करना जरूरी है।

वहीं मुख्य विकास अधिकारी मनीष कुमार द्वारा विकास भवन में राष्ट्रीय ध्वज फहराया गया तथा पंच प्रण की शपथ दिलाई गई।

जिला मुख्यालय पर मुख्य कार्यक्रम प्रताप इंटर कॉलेज स्टेडियम बोराड़ी में कैबिनेट मंत्री प्रेम चन्द अग्रवाल की उपस्थिति में आयोजित किया जा रहा है।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories