“ई संगोष्ठी” की अध्यक्षता करेंगे सहायक निदेशक डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल

“ई संगोष्ठी” की अध्यक्षता करेंगे सहायक निदेशक डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल
Please click to share News

देहरादून 22 सितंबर। उत्तराखंड में धर्म शास्त्र परंपरा जैसे महत्वपूर्ण विषय पर पर 23 सितंबर को आयोजित विद्वानों की संगोष्ठी की अध्यक्षता सहायक निदेशक शिक्षा एवं संस्कृत शिक्षा डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल करेंगे।

संस्कृत अकादमी उत्तराखंड सरकार के सौजन्य से पूरे प्रदेश में आयोजित हो रही प्रतियोगिताओं के संयोजक मुनीश्वर वेदांग संस्कृत महाविद्यालय के प्रधानाचार्य डॉक्टर जनार्दन कैरवान ने बताया कि संस्कृत भाषा के प्रचार प्रसार के उद्देश्य से संस्कृत अकादमी द्वारा पूरे प्रदेश में विभिन्न प्रतियोगिता आयोजित की जा रही हैं।

इस श्रृंखला में 23 सितंबर को सुबह 11:00 बजे गूगल मीट पर “ई संगोष्ठी” का महत्वपूर्ण आयोजन हो रहा है ,जिसकी अध्यक्षता सहायक निदेशक डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल करेंगे जबकि मुख्य अतिथि देहरादून के मुख्य शिक्षा अधिकारी प्रदीप कुमार होंगे।

संयोजक आचार्य जनार्दन ने बताया कि इस प्रतियोगिता में अकादमी के अध्यक्ष मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, उपाध्यक्ष शिक्षा मंत्री डॉक्टर धन सिंह रावत, सचिव संस्कृत शिक्षा चंद्रेश यादव एवं अकादमी के सचिव एसपी खाली भी आयोजकों का उत्साह वर्धन करेंगे।बताया कि संगोष्ठी में मुख्य वक्ता आचार्य प्रकाश चमोली होंगे। जबकि विशिष्ट अतिथि के रूप में दर्शन महाविद्यालय के प्रबंधक वरिष्ठ भाजपा नेता संजय शास्त्री भी उपस्थित रहेंगे। प्रतियोगिता का सहसंयोजक दर्शन महाविद्यालय के आचार्य शांति प्रसाद मैथानी को बनाया गया है।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories