टीरा का नया कैंपेन #फॉर एवरी यू हर रूप में मना रहा है ब्यूटी का जश्न

टीरा का नया कैंपेन #फॉर एवरी यू हर रूप में मना रहा है ब्यूटी का जश्न
Please click to share News

करीना कपूर खान, कियारा अडवाणी और सुहाना खान के साथ किया कैंपेन का अनावरण

मुंबई, 31 अगस्त, 2023। रिलायन्स रीटेल द्वारा हाल ही में लॉन्च किए गए ओमनी चैनल ब्यूटी रीटेल प्लेटफॉर्म टीरा नै आज करीना कपूर खान, कियारा अडवाणी और सुहाना खान के साथ अपने पहले हाई डेसिबल 360-डिग्री कैंपेन – फॉर एवरी यू. का लॉन्च किया। टीरा का फॉर एवरी यू’ कैंपेन मन की उन असंख्य भावनाओं और मनोदशाओं को सम्मान देता है, जिनका अनुभव एक व्यक्ति करता है। यह कैंपेन ब्यूटी यानि खूबसूरती का जश्न मनाता है और इस बात पर रोशनी डालता है कि किस तरह लोग इसके माध्यम से अपनी भावनाओं की अभिव्यक्ति करते हैं।

करीना, कियारा और सुहाना ब्यूटी के अलग और अनूठे रूप हैं 30 सैकण्ड की एक्सक्लुजिव फिल्म इन तीनों अभिनेत्रियों के साथ फिल्माई गई है। फिल्म इस बात पर रोशनी डालती है कि किस तरह अलग अलग सोच, रोज़मर्रा के काम और विचित्र चीजें एक व्यक्ति की ब्यूटी को उनके अपने रूप में परिभाषित करती है। यह कैंपेन लोगों को अपनी भावनाओं की अभिव्यक्ति के लिए प्रेरित करता है, उन्हें अपनी व्यक्तिगत अभिव्यक्ति में सक्षम बनाता है, फिर चाहे वे ब्यूटी की खोज की यात्रा में कहीं पर भी हों।

फार एवरी यू’ कैंपेन का प्रसारण आने वाले महीनों में सभी प्राइम मीडिया चैनलों जैसे टीवी, आउटडोर, प्रिंट एवं . डिजिटल इवेंट्स, इन स्टोर एनीमेशन्स तथा ऑन. ग्राउण्ड एक्टिविटीज़ के माध्यम से किया जाएगा। सोच समझ कर चुने गए सर्वश्रेष्ठ विश्वस्तरीय एवं घरेलू ब्राण्ड्स तथा आकर्षक ऑफर्स, प्रोमोशन्स के साथ यह कैंपेन खरीददारों को खूब लुभाएगा, इसके अलावा लॉन्च कैंपेन के अवसर पर खरीददार खरीद के साथ गिफ्ट्स भी पा सकेंगे।

इस कैंपेन के बारे में बात करते हुए ईशा अम्बानी, डायरेक्टर, रिलायन्स रीटेल वेंचर्स लिमिटेड ने कहा, “अप्रैल 2023 में लॉन्च के बाद से हमें टीरा ब्यूटी के लिए शानदार प्रतिक्रिया मिली है। टीरा के साथ हम ब्यूटी एवं स्किन केयर कैटेगरी में आने वाली सभी बाधाओं को दूर करना चाहते हैं। हमारे पहले कैंपेन फॉर एवरी यू के लिए टीरा के परिवार में करीना कपूर खान कियारा अडवाणी और सुहाना खान का स्वागत करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। यह कैंपेन सिर्फ ब्यूटी के बारे में नहीं है, यह हर व्यक्ति को अपनी ब्यूटी के विकल्प चुनने की आज़ादी देती है। एक साथ मिलकर वे टीरा ब्राण्ड के वादे की अभिव्यक्ति करते हैं और सभी आयु वर्गों के ब्यूटी प्रेमियों को प्रेरित कर टीरा को उनका पसंदीदा ब्यूटी डेस्टिशन बनाने के लिए तैयार हैं।”


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories