बौराड़ी ब्लास्टर्स बना TPL-02 का सिरमौर

बौराड़ी ब्लास्टर्स बना TPL-02 का सिरमौर
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 20 अक्टूबर। डॉo एoपीoजेo अब्दुल कलाम विचार मंच-टिहरी गढ़वाल, एवम सम्राट क्रिकेट अकादमी के सयुक्त तत्वाधान में, गांधी स्टेडियम बौराड़ी में जनपद स्तरीय ‘टिहरी प्रीमियर लीग’ सीजन 02, क्रिकेट चैम्पियनशिप का फाईनल मुकाबला “टिहरी-टाईगर्स” व “बौराड़ी ब्लास्टर्स ” के बीच खेला गया, जिसमे टिहरी-टाईगर्स के कप्तान अशद आलम ने टोस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया,
टिहरी-टाईगर्स 16 ऑवर्स मे 9 विकटो के नुकसान पर केवल 88 रन ही बना सकी ! बौराड़ी ब्लास्टर्स की और से सुमित ने 3 और राकेश व आनन्द ने 2-2 विकेट चटकाये ।
टिहरी-टाईगर्स की और से मनोज ने 25 रनो का योगदान दिया ।
89 रनो के आसान से लक्ष्य का पीछा करने उतरी बौराड़ी ब्लास्टर्स की टीम ने शुरूआत से ही सधी हुई शुरुआत की दोनो सलामी बल्लेबाजो अभिषेक मखलोगा और विक्की बेलवल ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुये पहले विकेट के लिये 43 रनो की साझेदारी की जिसके चलते “बौराड़ी ब्लास्टर्स” ने 09 विकेटों से बड़ी जीत अर्जित की । उन्होने 12वें ओवर्स में 1 विकेट के नुकसान पर 89 रनो का लक्ष्य हासिल कर ‘टिहरी प्रीमियर लीग सीजन-02’ का खिताब अपने नाम किया ।
बौराड़ी ब्लास्टर्स की और से विक्की बेलवाल ने 31 गेंदों पर नाबाद 43 रन व अभिषेक मखलोगा ने 23 और सुमित ने नाबाद 16 रनो का योगदान दिया ।
टिहरी-टाईगर्स की और से सुमित ने एक विकेट प्राप्त किया ।
मुख्य अथिति शांति प्रसाद भट्ट जी पूर्व बार संघ अध्यक्ष ने विजेता टीम को बधाई व ट्रोफी और 21,000/= रूपये एव विशिष्ट अथिति कुलदीप पंवार ने उप-विजेता टीम को शुभकामनायें के साथ 15000/= व ट्रोफी भेंट की ।
बौराड़ी ब्लास्टर्स के विजय सिंह रावत को चैम्पियनशिप में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने पर मैन ऑफ द सीरीज व सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज, हितेश भट्ट को सर्वश्रेष्ठ फील्डर, सुमित को फाईनल का मैन ऑफ द मैच तथा टिहरी-टाईगर्स के मनोज नेगी को चैम्पियनशिप का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज चुना गया ।
इससे पूर्व टिहरी प्रीमियर लीग सीजन-02′ के फाईनल मुकाबले मे का शुभारम्भ महिला कांग्रेस ज़िलाध्यक्ष आशी रावत ने रिबन काटकर सभी खिलाडीयों को जीत की शुभकामनायें दी ।
इस अवसर पर डॉo एoपीoजेo अब्दुल कलाम विचार मंच-उत्तराखण्ड के प्रदेश सचिव राजेश नेगी, अम्पायर प्रवेश ड़बराल व कैलाश, स्कोरर किशन व अंकुश, आयोजक समिती के नवजीत शाह , अस्मित सिंह, याग्येश शाह, दिवाकर बेलवाल, राजेश नेगी, वसीम सिद्धिकी, फहाद शेख , जगवीर गुसाईं, अफताब खान, रोबिन रांगड़, प्रकाश आदि उपस्थित थे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories