पूर्व मुख्यमंत्री तीर्थ सिंह रावत की पत्नी रश्मि रावत ने की उत्तराखंड ज्योतिष रत्न से मुलाकात

पूर्व मुख्यमंत्री तीर्थ सिंह रावत की पत्नी रश्मि रावत ने की उत्तराखंड ज्योतिष रत्न से मुलाकात
Please click to share News

देहरादून 29 अक्टूबर। पूर्व मुख्यमंत्री और गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत की धर्मपत्नी रश्मि रावत ने आज उत्तराखंड ज्योतिष रत्न आचार्य डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल से उनके धर्मपुर आवास पर मुलाकात कर उनसे ज्योतिषीय परामर्श लेने के साथ-साथ उत्तराखंड की वर्तमान राजनीति एवं भविष्य में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर विचार विमर्श किया।

साथ ही उन्होंने नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति 2020 के उत्तराखंड में क्रियान्वयन सहित शिक्षा, संस्कृत शिक्षा एवं उच्च शिक्षा संबंधी विभिन्न बिंदुओं पर गहन मंथन भी किया । यहां यह बात विशेष उल्लेखनीय है कि कल शनिवार की रात्रि चंद्र ग्रहण भी था, और उत्तराखंड ज्योतिष रत्न आचार्य डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल इस दौरान मन्त्रों एवं यंत्रों की सिद्धि में लीन रहे और सुबह होते ही विभिन्न राजनीति, प्रशासन एवं व्यापार से जुड़े हुए महत्वपूर्ण लोगों ने उनका आशीर्वाद लिया।

यह भी स्मरणीय है कि लोकसभा चुनाव 2024 की चर्चाएं शुरू हो गई हैं, यहां तक कि भारतीय जनता पार्टी में प्रत्याशियों के चयन की प्रक्रिया भी आंतरिक रूप से चल रही है, अपनी सटीक भविष्यवाणियों के लिए अंतरराष्ट्रीय जगत में प्रसिद्ध आचार्य डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल से राजनीतिक लोगों एवं उनके पारिवारिक लोगों तथा समर्थकों ने मिलना जुलना प्रारंभ कर दिया है। सूत्रों के अनुसार इस बार दीपावली का पर्व भी मन्त्रों एवं यंत्रों की सिद्धि के लिहाज से बहुत महत्वपूर्ण है, इसलिए प्रदेश एवं केंद्र सरकार में विभिन्न ऊंचे पदों पर कार्यरत हस्तियों ने ज्योतिष रत्न आचार्य चंडी प्रसाद घिल्डियाल से संपर्क साधना प्रारंभ कर दिया है।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories