विकास खण्ड चंम्बा के अशासकीय विद्यालयों का किया भ्रमण

विकास खण्ड चंम्बा के अशासकीय विद्यालयों का किया भ्रमण
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 18 अक्टूबर। शासकीय माध्यमिक शिक्षक उत्तराखंड के पदाधिकारियों द्वारा विकास खण्ड चंम्बा के अशासकीय विद्यालयों का भ्रमण किया गया। इस दौरान सभी विद्यालयों के शिक्षक शिक्षिकाओं के द्वारा प्रदेश के अशासकीय सहायता प्राप्त विद्यालयों के एक मात्र पंजीकृत संगठन अशासकीय माध्यमिक शिक्षक संघ उत्तराखंडकी सदस्यता ग्रहण की गई तथा संगठन के पदाधिकारियों का स्वागत किया गया साथ ही पदाधिकारियों के समक्ष अपनी विभिन्न समस्याओं को रखा गया।

संगठन के पदाधिकारियों के द्वारा आश्वस्त किया गया कि सँगठन सभी की समस्याओं के लिए संघर्ष करेगा एवँ अशासकीय बिद्यालयों एवँ माध्यमिक शिक्षक संघ के गौरवमयी इतिहास को पुनः कायम करने का काम करेगा । इसके पश्चात संगठन के पदाधिकारियों के द्वारा जूनियर हाईस्कूलों की विभिन्न समस्याओं को लेकर ज़िला शिक्षा अधिकारी बेसिक महोदय से वार्ता की गई जिसमें मुख्य मांग प्रत्येक महीने की 5 तारिख तक वेतन का भुगतान एवँ एन पी एस की धनराशि को प्रान खातों जमा करने हेतु खाता नई टिहरी में खोलने की माँग की गई साथ इस माह के वेतन का भुगतान अविलम्ब करने की माँग की गई ।
प्रोन्नत वेतनमान के लंबित प्रकरणों के अविलम्बब निस्तारण करने के सम्बंध में जिला शिक्षा अधिकारी महोदय ने बेसिक शिक्षा निदेशक महोदय से दूरभाष पर विस्तार पूर्वक वार्ता की ।
शिक्षा निदेशक महोदय द्वारा कल सुबह साढ़े दस बजे पुनः फोन करने हेतु कहा गया है कि कल सम्बंधित पटल प्रभारी से फ़ाइल मंगवाकर इस पर अद्यतन स्थिति की जानकारी से अवगत कराया जाएगा ।

भ्रमण एवँ वार्ता में अशासकीय माध्यमिक शिक्षक संघ उत्तराखंड के प्रांतीय महामंत्री महादेव मैठाणी ,जिलाध्यक्ष विनोद बिजल्वाण ,ज़िला मंत्री शिव सिंह रावत , कोषाध्यक्ष मुकेश चन्द्र, ज़िला उपाध्यक्ष सतीश थपलियाल आदि शामिल थे ।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories