पूर्व विधायक भीमलाल आर्य के साथ मारपीट की चारों तरफ निंदा

Please click to share News

घनसाली से लोकेंद्र जोशी की रिपोर्ट

टिहरी गढ़वाल 25 नवम्बर। शनिवार को पूर्व विधायक भीमलाल आर्य के साथ मारपीट किए जाने की बात सामने आई है,जिसकी  चारों तरफ निंदा की जा रही है ।

भीमलाल आर्य

पूर्व विधायक भीमलाल आर्य ने दूर भाष पर बताया कि चमियाला से अपने  रिश्तेदारों के साथ अपने गांव जा रहे थे कि करीब 12.30 बजे दिन जैसे ही उनकी गाड़ी ग्राम बोंगा बैंड के पास  पहुंची तो एक ऑल्टो कार और बारात की तेज रफ्तार बस उनके वाहन से क्रॉस हुआ । उक्त ऑल्टो गाड़ी में बैठे हुए लोगों ने ,अपनी गाड़ी से उतरकर विधायक भीम लाल के ड्राइवर से कहा सुनी की। जिस पर विधायक आर्य के द्वारा,अपना परिचय देते हुए कहा कि मैं पूर्व विधायक हूं और उनको शांत करने का प्रयास किया परन्तु  वे लोग शांत होने के बजाय उग्र हो कर ड्राइवर पर मारपीट की गई,और उसके कपड़े फाड़ दिए। इस बीच बारात की बस में से भी लोग उतरे और विधायक आर्य सहित उनके जीजा के साथ भी गिरेवान पकड़ कर चार लोगों पर मारपीट की गई। घटाना के के दौरान  ड्राइवर के गले  से एक सोने  की चेन भी लूट ली गई। घटना में पूर्व विधायक आर्य सहित उनके साथ बैठे उनके रिश्तेदार और ड्राइवर घायल हो गए ।जिनके द्वारा अपना प्राथमिक उपचार करवाएं जाकर थाना घनसाली में एक लिखित तहरीर दी गई।
विधायक भीमलाल का कहना है कि पुलिस निष्पक्षता से कार्य नहीं कर रही है और घटाना दिन  के 12 बजे से अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

ख़बर लिखी जाने तक रिपोर्ट दर्ज की गई थी और आर्य थाने से अपने सार्थकों के साथ चले गए थे।
विधायक भीमलाल आर्य पर हुई मारपीट की घटना दुर्भाग्य पूर्ण है ।
दूसरी ओर पुलिस का कहना है कि, पूर्व विधायक से हुई घटना की जांच की जा रही है और दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी ।
घनसली विधानसभा के राजनैतिक, सामाजिक, व्यापारिक संगठनों  से जुड़े लोगों के द्वारा घटना की निन्दा की जा कर दोषियों की गिरपफदारी की मांग की गई है।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories