भाजपा कार्यकर्ता सरकार की योजनाओं को आम जनता तक पहु़चायें-तीरथ

भाजपा कार्यकर्ता सरकार की योजनाओं को आम जनता तक पहु़चायें-तीरथ
Please click to share News

(डी पी उनियाल गजा)

टिहरी गढ़वाल 4 नवम्बर। गढ़वाल सांसद व पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने गजा में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की रीढ हैं केन्द्र सरकार व प्रदेश सरकार की जन हितैषी योजनाओं को जनता तक पहुंचाने का काम करना है ।अपने सम्बोधन में कहा कि विपक्षी दल केवल चुनाव के समय आते हैं जबकि भारतीय जनता पार्टी हर समय जनता के हितों के लिए काम करने को हर समय तैयार रहती है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सरकार ने महिला आरक्षण बिल पास करके महिलाओं को सशक्त बनाने का काम किया है साथ ही शहीदों के सम्मान में माटी का वंदन शहीदों को नमन कार्यक्रम आयोजित किया, केन्द्र सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि रेल परियोजना,वन नेशन वन राशनकार्ड ,लोकल फार वोकल ,हर घर नल ,मोटे अनाज की पहचान को आगे बढ़ाया है।

बैठक से पूर्व गजा पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने उनका ढोल नगाड़े के साथ माल्यार्पण कर स्वागत किया गया। गढ़वाल सांसद व पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने गजा बाजार में पहुंच कर उत्तराखंड आंदोलन में शहीद बेलमति चौहान स्मारक पर उनकी मूर्ति पर माल्यार्पण किया। बैठक स्थल पर पहुंचते ही माल्यार्पण व शाल ओढ़ाकर स्वागत किया गया। नगर पंचायत गजा अध्यक्ष श्रीमति मीना खाती ने अपने सम्बोधन में कहा कि कोविड काल में भी बहुत सराहनीय कार्य आपके कार्यकाल में हुआ है, नगर पंचायत अध्यक्ष ने कहा कि यहां पर स्वास्थ्य सेवा सुदृढ करने हेतु 108 एम्बुलेंस सेवा आपकी देन है, प्रमुख चम्बा श्रीमती शिवानी विष्ट, भारतीय जनता पार्टी टिहरी गढ़वाल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष चतर सिंह, मंत्री गजेन्द्र सिंह खाती, सेवा भारती जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र सिंह खाती ने कहा कि अदवाणी बेरनी, फलसारी जयकोट भाली खांड मोटरमार्ग की स्वीकृति पी एम जी एस वाई योजना में क राने के लिए आभार व्यक्त करते हैं। उन्होंने कहा कि शहीद विक्रम सिंह नेगी का शहीद द्वार भी बनाया गया है।

बैठक का संचालन करते हुए मंडल अध्यक्ष रतन सिंह रावत ने कहा कि 2024 में उत्तराखंड की पांचों सीटें भाजपा जीतेगी । पार्टी का नारा है बूथ जीतो चुनाव जीतो । गजा मंडल का हर कार्यकर्ता तैयार है ।

इस अवसर पर मंडल प्रभारी भगवती प्रसाद रतूड़ी, मंडल महामंत्री ज्योति प्रसाद पंत, मानवेन्द्र सिंह विष्ट, सरोजनी असवाल, शैलेंद्र सिंह चौहान, हंश लाल सिंह चौहान,गबर सिंह नेगी , श्रीमती रुकमा देवी, आनन्द सिंह खाती,सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे। सांसद तीरथ सिंह रावत ने जनता की समस्याओं को भी सुना।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories