कस्तूरबा गांधी आवासीय छात्रावास प्रताप नगर में टीएचडीसी के सहयोग से बालिकाओं के लिए 34 पलंग एवं 34 बिस्तर की व्यवस्था की गई

कस्तूरबा गांधी आवासीय छात्रावास प्रताप नगर में टीएचडीसी के सहयोग से बालिकाओं के लिए 34 पलंग एवं 34 बिस्तर की व्यवस्था की गई
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 3 नवम्बर। कस्तूरबा गांधी आवासीय छात्रावास प्रताप नगर में टीएचडीसी के सहयोग से बालिकाओं के लिए 34 पलंग एवं 34 बिस्तर की व्यवस्था की गई ।

इस संबंध में उप जिलाधिकारी प्रताप नगर द्वारा निरीक्षण के दौरान शिक्षा विभाग से बालिकाओं के लिए पलंग एवं बिस्तर की व्यवस्था करने के निर्देश दिए गए थे शिक्षा विभाग द्वारा टीएचडीसी सेवा को संबंधित पत्र प्रेषित किया गया ।

श्री मयूर दीक्षित जिला अधिकारी टिहरी गढ़वाल के निर्देशानुसार श्री शैलेंद्र सिंह नेगी उप जिला अधिकारी प्रताप नगर द्वारा टीएचडीसी से समन्वय कर बालिकाओं के लिए पलंग एवं बिस्तर की व्यवस्था सुनिश्चित की गई।

इस कार्य में टीएचडीसी के अधिशासी निदेशक श्री एल के जोशी ,वरिष्ठ प्रबंधक श्री अरविंद वर्मा, खंड शिक्षा अधिकारी प्रताप नगर श्रीमती पूनम चौहान, श्रीमती निशा रावत हॉस्टल वार्डन आदि का विशेष सहयोग प्राप्त हुआ।

श्री शैलेंद्र सिंह नेगी उप जिलाधिकारी प्रताप नगर की निर्देशानुसार नवनिर्मित कस्तूरबा गांधी आवासीय छात्रावास प्रताप नगर में वृक्षारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर प्रताप नगर में नवनिर्मित बालिका छात्रावास में वृक्षारोपण किया गया जिसमें छात्रावास में अध्यनरत सभी बालिकाओं के साथ ही तहसीलदार प्रताप नगर श्री चंद्र मोहन पांडे ,छात्रावास वार्डन श्रीमती निशा रावत, तहसील प्रताप नगर एवं छात्रावास के स्टाफ द्वारा भाग लिया गया।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories