प्रधानमंत्री जी के परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम में बड़ी संख्या में छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग

प्रधानमंत्री जी के परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम में बड़ी संख्या में छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग
Please click to share News

ऋषिकेश 29 जनवरी। आज पंडित ललित मोहन शर्मा परिसर ऋषिकेश में माननीय प्रधानमंत्री जी के परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम में बड़ी संख्या में छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया। परिसर के रुसा हाल में बड़े स्क्रीन पर कार्यक्रम के प्रसारण की व्यवस्था की गई थी। 2 घंटे के सत्र में छात्र-छात्राओं ने बहुत ही गंभीरता से माननीय प्रधानमंत्री जी को सुना।

भारत के कोने-कोने से छात्र-छात्राओं, अभिभावकों तथा शिक्षकों ने प्रधानमंत्री जी से विविध सवाल पूछे तथा अपने समस्याओं को दूर करने का उपाय पूछा। प्रधानमंत्री जी ने बहुत ही तार्किक ढंग से छात्र-छात्राओं को तनाव प्रबंधन के तरीके बताए। इसके साथ ही माननीय प्रधानमंत्री जी ने अभिभावकों तथा शिक्षकों से भी तनाव प्रबंधन में छात्र-छात्राओं को सहयोग करने की बात कही।

परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम के पश्चात कैंपस निदेशक प्रोफेसर महावीर सिंह रावत ने भी छात्र-छात्राओं को संबोधित किया। प्रोफेसर रावत ने बताया कि माननीय प्रधानमंत्री जी द्वारा सुझाए गए उपाय सभी छात्र-छात्राओं को जीवन पर्यंत काम आएंगे।

कार्यक्रम में विज्ञान संकाय के डीन प्रोफेसर गुलशन कुमार ढींगरा, कला संकाय के डीन प्रोफेसर डी सी गोस्वामी, वाणिज्य संकाय की डीन प्रोफेसर कंचन लता सिन्हा भी मौजूद रहे। इसके साथ ही प्रोफेसर संगीता मिश्रा, प्रोफेसर बीपी बहुगुणा, डॉ श्री कृष्ण नौटियाल, डॉ सुनीति कुड़ियल, प्रोफेसर अनीता तोमर, डॉ अरुण सूत्रधार, डॉक्टर स्मिता बडोला, डॉ संजीव सेमवाल, डॉ लता, श्री विवेक तथा छात्र संघ अध्यक्ष श्री हिमांशु जाटव भी उपस्थित रहे।

कार्यक्रम का संचालन तथा समन्वय समाजशास्त्र विभागाध्यक्ष एवं डीन छात्र कल्याण प्रोफेसर पी के सिंह ने किया। सभी छात्र-छात्राओं ने कार्यक्रम को काफी लाभप्रद बताया।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories