बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने शुरू की बॉब 360-एक अल्पकालिक जमा योजना

बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने शुरू की बॉब 360-एक अल्पकालिक जमा योजना
Please click to share News

एक विशेष घरेलू रिटेल मीयादी जमा योजना जो जमाकर्ताओं को 1 वर्ष से कम परिपक्वता की जमा राशि पर बड़े बैंकों के बीच सबसे आकर्षक ब्याज दरें प्रदान करती है।

360 दिनों के लिए 7.10% प्रति वर्ष की दर से कमाएं; वरिष्ठ नागरिकों के लिए दर 7.60% प्रति वर्ष

देहरादून 15 जनवरी, 2024। भारत के सार्वजनिक क्षेत्र के अग्रणी बैंकों में से एक, बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने आज एक विशेष अल्पकालिक रिटेल जमा योजना ‘बॉब 360  जमा योजना’ शुरू करने की घोषणा की है।जो 360 दिनों के लिए 7.60% प्रति वर्ष तक उच्च ब्याज दर ऑफर कर रही है, जिसमें वरिष्ठ नागरिकों के लिए 0.50% प्रति वर्ष अतिरिक्त ब्याज दर शामिल है। यह योजना 15 जनवरी, 2024 को शुरू होगी और 2 करोड़ रुपये से कम की रिटेल जमाओं पर लागू होगी।

बड़े बैंकों के बीच, 1 वर्ष से कम परिपक्वता की सावधि जमा के लिए यह जमाकर्ताओं को ऑफर की जा रही सबसे आकर्षक दरों में से एक है।

बैंक ऑफ़ बड़ौदा के कार्यपालक निदेशक श्री जयदीप दत्ता राय ने कहा, “बॉब 360 उन जमाकर्ताओं के लिए एक उत्कृष्ट अवसर है जो कम समय अवधि के लिए उच्च ब्याज दरों और सुनिश्चित रिटर्न की तलाश में हैं। साथ ही, बॉब 360 बैंक को अल्पकालिक रिटेल सावधि जमा में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाने और जमा की लागत के प्रभावी प्रबंधन में मदद करेगा।

बैंक ऑफ़ बड़ौदा के मौजूदा और नए ग्राहक पूरे भारत में बैंक की किसी भी शाखा के माध्यम से बॉब 360 खोल सकते हैं, जबकि बैंक के नेट बैंकिंग (बॉब वर्ल्ड इंटरनेट) प्लेटफॉर्म के माध्यम से ऑनलाइन एफडी भी खोल सकते हैं। मौजूदा ग्राहक मोबाइल ऐप (बॉब वर्ल्ड) के माध्यम से ऑनलाइन एफडी भी खोल सकते हैं।  

Visit us at www.bankofbaroda.in  

अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें – विकास कुमार 8057409636


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories