Ad Image

डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल 25 जनवरी को थराली में चल रही भव्य राम कथा का करेंगे समापन

डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल 25 जनवरी को थराली में चल रही भव्य राम कथा का करेंगे समापन
Please click to share News

गोपेश्वर 21 जनवरी। सहायक निदेशक शिक्षा एवं संस्कृत शिक्षा डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल 25 जनवरी को चमोली जनपद के थराली में चल रही श्री राम कथा का मुख्य अतिथि के रूप में विधिवत समापन करेंगे।

मंदिर समिति रायकोली के सचिव नवीन जोशी ने बताया कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण की खुशी में 12 गांवों के सहयोग से श्री बद्री नारायण संस्कृत महाविद्यालय के प्रांगण में दिनांक 17 जनवरी से भव्य राम कथा का आयोजन चल रहा है, जिसका समापन 25 जनवरी को सहायक निदेशक शिक्षा एवं संस्कृत शिक्षा डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल मुख्य अतिथि के रूप में पधार कर करेंगे।

उन्होंने बताया कि डॉक्टर घिल्डियाल देहरादून से चलकर मार्ग में विभिन्न विद्यालयों का निरीक्षण करते हुए 25 तारीख को यहां पर कार्यक्रम का समापन करेंगे और रात्रि विश्राम रुद्रप्रयाग में करेंगे। 26 जनवरी को प्रातः 9:30 बजे पौड़ी जानपद के खिर्सू विकासखंड के पब्लिक इंटरमीडिएट कॉलेज भट्टी सेरा में “मुख्य अतिथि” के रूप में ध्वजारोहण करेंगे, दोपहर 2:00 बजे ग्राम सभा कफोली के गोस्तु गांव में 23 तारीख से चल रहे मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के चौथे दिवस क्षेत्र के विभिन्न विद्यालयों के बीच चल रही सांस्कृतिक प्रतियोगिताओं का “मुख्य अतिथि” के रूप में समापन कर पुरस्कार वितरण कर देहरादून लौट जाएंगे।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories