भीषण हादसा: 2 रेंजर समेत 4 की मौत, 5 घायल

भीषण हादसा: 2 रेंजर समेत 4 की मौत, 5 घायल
Please click to share News

ऋषिकेश 8 जनवरी 2024। ऋषिकेश चीला मार्ग पर सड़क दुर्घटना की खबर आ रही है जिसमें दो रेंजरों समेत चार लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार विभागीय अधिकारी नई गाड़ी का ट्रायल कर रहे थे। तभी यह हादसा हो गया। मृतकों में रेंजर शैलेश घिल्डियाल शामिल हैं। शैलेश घिल्डियाल पीएमओ में तैनात मंगेश घिड़याल के भाई हैं।

हादसे की खबर सुनते ही मृतकों के परिजन बिलख पड़े। हादसे में दो रेंजरों समेत चार की जान चली गई , जबकि 5 घायल हो गए हैं। घायलों को एम्स अस्पताल पहुंचाया गया है।

ऋषिकेश में भीषण सड़क हादसे पर मुख्यमंत्री पुष्कर धामी और वन मंत्री सुबोध उनियाल ने शोक प्रकट किया है। वन विभाग को मिली नई गाड़ी का ट्रायल के दौरान हादसा हो गय।
वन्यजीव प्रतिपालक आलोकी की नहर में गिरने की आशंका जताई जा रही है। हादसे के खबर मिलते ही वन अधिकारी मौके पर पहुंचे। घायलों को ऋषिकेश एम्स लाया गया है। बताया जा रहा है कि गाड़ी का टायर फटने और अनियंत्रित होने की वजह से हादसा हुआ।
उक्त सभी मृतकों और घायलों को एम्स अस्पताल ऋषिकेश में लाया गया है। पुलिस द्वारा उक्त संबंध में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।
विदित हुआ है कि चीला रेंज में नएं वाहन के ट्रायल के दौरान गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा रह गई जिसके कारण दुर्घटना हुई।
वन विभाग के वाहन में कुल 10 लोग बैठे हुए थे जिनमें से 04 की मृत्यु हो गई है, 05 घायल हैं तथा अन्य 01 गायब है।

मृतकों का विवरण-
1-शैलेश घिल्डियाल (रेंजर चीला रेंज)
2- प्रमोद ध्यानी (डिप्टी रेंजर चीला रेंज)
3- सैफ अली खान पुत्र खलील निवासी चीला कॉलोनी (वन कर्मचारी)
4- कुलराज सिंह (अक्षा ग्रुप दिल्ली)

घायलों का विवरण-
1-हिमांशु गोसाई पुत्र गोविंद सिंह (वन विभाग)
2- राकेश नौटियाल (वन विभाग)
3- अंकुश (अक्षा ग्रुप दिल्ली)
4- अमित सेमवाल (वन कर्मचारी)
5- अश्वनी पुत्र बीजू पट्टी ।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories