Ad Image

चोरी की घटनाओं को लेकर दिया ज्ञापन

चोरी की घटनाओं को लेकर दिया ज्ञापन
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 10 जनवरी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक टिहरी गढ़वाल से प्रार्थीगण श्री राजपाल सिंह रावत पुत्र श्री जबर सिंह रावत, श्रीमती शशि रावत पत्नी श्री राजपाल सिंह रावत निवासी ग्राम-दिखोलगांव, पो०-चम्बा ने चम्बा क्षेत्रांगर्त विगत दिनों हुई चोरी में बरामद सामग्री को वापस दिलवाए जाने का निवेदन किया है।

प्रार्थीगण ने कहा कि दिनांक 28.08.2023 को ग्राम दिखोलगाव पोस्ट-चम्बा, पटटी-मनियार तहसील-टिहरी, थाना-चंबा में प्राथीगण राजपाल सिंह रावत एवं श्रीमती शशि रावत के घर चोरी हुई थी, जिसमें प्रार्थी गणों के लगभग 20 लाख रू० के जेवरात व मु० 5,000/-रू० नकद चोरों ने चोरी कर लिये थे, जिसकी सूचना तत्काल उसी दिन थाना-चंबा में लिखित रूप से प्रार्थी राजपाल सिंह रावत ने की थी।

प्रार्थी गणों को ज्ञात हुआ है, कि महोदय के कुशल निर्देशन में थाना-चम्बा की टीम ने चम्बा क्षेत्र में हुई चोरियों की वारदातों जिसमें प्रार्थी गणों के घर हुई चोरी भी शामिल है, में चोरों को पकड़ने व माल बरामदगी कर ली है, इस हेतु प्रार्थीगण टिहरी पुलिस का आभार व्यक्त करते हैं। प्रार्थी गणों ने कहा कि चोरी में जो माल बरामद हुआ है उसे वापस किया जाए।

इसके अलावा ग्राम-गुल्डी पोस्ट-चम्बा पटटी मनियार, तहसील टिहरी थाना-धम्बा में प्रार्थीगण श्री भाग सिंह सजवाण पुत्र स्वा श्री अतर सिंह श्रीमती सरिता देवी पत्नी श्री माग सिंह सजवाण के घर चोरी हुई थी, जिसमे प्रार्थीगणों के जेवरात व मु० ५,०००/-रु० नकद चोरों ने चोरी कर लिये थे जिसकी सूचना तत्काल उसी दिन थाना-चम्बा में लिखित रूप से प्रार्थी भाग सिंह सजवाण ने की थी, और बाद में महोदय को भी सूचना दी गई थी तथा जिलाधिकारी महोदय को भी पत्र लिखा गया था इन पत्रों में प्रार्थी गणों ने अपने सभी चोरी हुए पैतृक व स्त्री धन के सभी स्वर्ण आभूषणों की सूची भी संलग्न की है।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories