रामलला प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर बच्चों ने निकाली झांकी, नुक्कड़ नाटक से एकत्र धनराशि पीड़ित परिवार को की भेंट

रामलला प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर बच्चों ने निकाली झांकी, नुक्कड़ नाटक से एकत्र धनराशि पीड़ित परिवार को की भेंट
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 22 जनवरी। विकास खंड देवप्रयाग की ग्राम पंचायत चपोली में अयोध्या राम मंदिर में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के शुभ अवसर पर युवक मंगल दल के अध्यक्ष श्री मनोज राणा एवं ग्राम प्रधान श्रीमती आशा देवी द्वारा भव्य कार्यक्रम आयोजित किया गया।कार्यक्रम में गांव के सभी स्कूली बच्चों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया और पूरे गांव में झांकी निकालकर ग्राम पंचायत भवन में नुक्कड़ नाटक किया। तथा महिला मंगल दल एवं सभी महिलाओं नेभजन कीर्तन किया।

इस मौके पर समाजिक कार्यकर्ता एवं पूर्व सैनिक विक्रम सिंह पंवार ने सभी गाँव वासियों को श्री राम जी की मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर सभी को उनके शुभकामनाएं एवं बधाई दी। उन्होंने कहा कि भविष्य में इसी प्रकार अपनी संस्कृति और देवी देवताओं के लिए सबके मन में इसी प्रकार की भावना आगे भी रहनी चाहिए।

इस मौके पर स्कूली बच्चों ने नुक्कड़ नाटक के द्वारा एकत्र धनराशि को गांव के ही ज्ञान सिंह पंवार जिनकी दोनों किडनी खराब हो गई हैं उन्हें इलाज के लिए दिए।

ज्ञान सिंह काफी लंबे समय से बीमार हैं और उनकी अब दोनों किडनी खराब हो गई है। डॉक्टरों ने अब उन्हें किडनी ट्रांसप्लांट की सलाह दी है। पूर्व सैनिक विक्रम सिंह पंवार ने पीड़ित के इलाज के लिए खुलकर दान देने की अपील की है, ताकि ज्ञान सिंह की किडनी ट्रांसप्लांट हो सकें।

Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories