Ad Image

राजेश डियूण्डी बने टीएसी सदस्य

राजेश डियूण्डी बने टीएसी सदस्य
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 12 जनवरी 2024।  भारत सरकार संचार मंत्रालय दूरसंचार विभाग, पी०एच०पी० अनुभाग द्वारा सक्षम प्राधिकारी के अनुमोदन पर श्री राजेश डियूण्डी,निवासी नंदा प्रिंटिंग प्रेस नई टिहरी को देहरादून टेलीफोन सलाहकार समिति के सदस्य के रूप में नामित किया गया है। 

पत्र के अनुसार यह नामांकन 13.07.2024 तक या अगले आदेश तक, जो भी पहले हो, वैध रहेगा। पत्र में कहा गया है कि यह नामांकन समय-समय पर संशोधित DoT परिपत्र संख्या 02-01/2022- PHP दिनांक 16.11.2022 में निहित दिशा निर्देशों द्वारा शासित होगा। 

यह नामांकन निम्नलिखित शर्तों के अधीन है: कि नामांकित टीएसी सदस्य का बीएसएनएल /एमटीएनएल में कोई बकाया टेलीफोन बिल /बकाया नहीं है और नामांकित टीएसी सदस्य का ऐसा कोई हित नहीं है जो बीएसएनएल/ एमटीएनएल के हितों से टकराता हो। अनुरोध है कि संबंधित टीएसी सदस्य की पहचान की विधिवत पुष्टि करने के बाद, इस पत्र की प्राप्ति के 15 दिनों के भीतर टीएसी सदस्य को उसके नामांकन के बारे में सीधे सूचित करें।

टेलीकॉम सर्किल वेबसाइट और इस टीएसी से संबंधित वेबसाइट को टीएसी में सदस्य के शामिल होने के बाद अपडेट किया जा सकता है। श्री डियूण्डी के मनोनयन पर तमाम राजनीतिक दलों व मीडियाकर्मियों ने हर्ष व्यक्त किया है।

टीएसी मेम्बर चुने जाने पर श्री डियूण्डी ने भारत सरकार दूर संचार विभाग, उत्तराखंड के लोकप्रिय मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी, टिहरी गढ़वाल भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश नौटियाल समेत तमाम कार्यकर्ताओं व शुभचिंतकों का आभार जताया है।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories