Ad Image

रिलायंस जियो एयर फाइबर सर्विस कार्यालय का शुभारंभ, प्रेसक्लब अध्यक्ष ने काटा रीबन

रिलायंस जियो एयर फाइबर सर्विस कार्यालय का शुभारंभ, प्रेसक्लब अध्यक्ष ने काटा रीबन
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 24 जनवरी। रिलायंस जियो की एयर फाइबर सर्विस भारत के 115 शहरों समेत टिहरी में भी शुरू हो चुकी है। आज नई टिहरी कुलणा मार्केट में जिओ कार्यालय का प्रेस क्लब अध्यक्ष शशि भूषण भट्ट, महामंत्री गोविंद पुण्डीर, कवि सोमवारी लाल सकलानी, चम्बा नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष विक्रम सिंह पंवार, टिहरी पालिका के पूर्व अध्यक्ष उमेश चरण गुसाईं, बलबीर सिंह नेगी, प्रदीप डबराल, रोशन थपलियाल, महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष  श्रीमती आशा रावत आदि ने रिबन काटकर किया।

इस मौके पर जिओ के मैनेजर अतुल शर्मा ने जानकारी देते हुए कहा कि पहले ये सर्विस कुछ ही मेट्रो शहरों तक सीमित थी। जियो एयर फाइबर डिवाइस के जरिए कंपनी वायरलेस तरीके से आपको घर, ऑफिस में 1.5Gbps तक की स्पीड से इंटरनेट यूज करने की सुविधा देती है। कंपनी ने सितंबर में 8 शहरों के साथ अपनी सर्विस शुरू की थी जिसे अब कुछ ही दिन में 115 शहरों तक एक्सपैंड कर दिया गया है। 

आपके शहर में उपलब्ध है या नहीं, ऐसे चेक करें 

ये जानने के लिए कि आपके शहर में जियो एयर फाइबर की सर्विस लॉन्च हुई है या नहीं, इसके लिए आपको जियो की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। इसके बाद अपने शहर का नाम डालकर सर्च ऑप्शन पर क्लिक करना होगा।

2 प्लान ऑफर करती है कंपनी 

अतुल शर्मा नर बताया कि जियो एयर फाइबर के लिए फिलहाल कंपनी 2 प्लान ऑफर करती है जिसमें एक AirFiber और दूसरा AirFiber MAX है। दोनों प्लान 6 और 12 महीने की वैलिडिटी के साथ उपलब्ध हैं। अगर आप 6 महीने वाला कोई प्लान चुनते हैं तो इसके साथ आपको 1,000 रुपये इंस्टालेशन फीस अलग से देनी होगी। 12 महीने का प्लान पर इंस्टॉलेशन चार्ज फ्री है।

इस मौके पर मौजूद तमाम लोगों ने जिओ नेटवर्क को लेकर शिकायतें व सुझाव भी दिए।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories