हड़ताल वापस: आम जन को मिली राहत

हड़ताल वापस: आम जन को मिली राहत
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 3 जनवरी 2024। हिट एंड रन मामले में देशभर के ट्रांसपोर्टर्स व ड्राइवरों के बीच समझौता होने से अब हड़ताल समाप्त हो गई है। हिट एंड रन मामले में कानून के खिलाफ आक्रोश को देखते हुए गृह मंत्रालय ने तत्काल हस्तक्षेप किया है। 

केंद्रीय गृह सचिव और ट्रांसपोर्टर्स के बीच बैठक सकारात्मक रही। हड़ताल फिलहाल समाप्त होने पर आमजनता ने राहत महसूस की है। पिछले दो दिनों से वाहनों की हड़ताल होने से स्थानीय निवासियों व पर्यटकों को आवागमन की समस्या से दो चार होना पड़ा था। वहीं जरूरी वस्तुओं की भी समय पर आपूर्ति नहीं होने से जनता परेशान थी।

वाहन चालकों का कहना था कि यह नियम वाहन चालकों के हित में नहीं है और भविष्य में इससे वाहन चालकों  की परेशानी बढ़ेगी। नियम में दुर्घटना होने पर वाहन चालक के फरार होने पर सजा व दस लाख रुपये की बात कही गई। इससे आक्रोशित वाहन चालकों ने पिछले दो दिनों से वाहनों की आवाजाही बंद रखी हौर प्रधानमंत्री को ज्ञापन भी भेजा। हड़ताल के चलते आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति नहीं होने से बीती मंगलवार व बुधवार सुबह को पेट्रोल पंप पर तेल के लिए भीड़ लगी रही। टिहरी गढ़वाल टैक्सी एसोसिएशन के अध्यक्ष टीकम सिंह चौहान ने बताया कि सरकार के आश्वासन पर फिलहाल हड़ताल वापस ली गई।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories