पूर्व कैबिनेट मंत्री दिनेश धनै का टिहरी पहुंचने पर भजपाइयों ने किया जोरदार स्वागत

पूर्व कैबिनेट मंत्री दिनेश धनै का टिहरी पहुंचने पर भजपाइयों ने किया जोरदार स्वागत
Please click to share News

भाजपा ज्वाइन करने के बाद पहली बार भाजपा कार्यालय पहुंचे दिनेश धनै का ढ़ोल नगाड़ों, फूल मालाओं से हुआ जोरदार स्वागत

टिहरी गढ़वाल 8 फरवरी। पूर्व काबीना मंत्री दिनेश धनै भाजपा में शामिल होने के बाद आज जब नई टिहरी पहुंचे तो बड़ी संख्या में समर्थकों व भाजपा कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से उनका फूल मालाओं के साथ स्वागत किया। भाजपा जिला कार्यालय में जिलाध्यक्ष राजेश नौटियाल ने पार्टी के अन्य पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ उनका फूल मालाओं से  स्वागत किया। पूर्व काबीना मंत्री धनै भाजपा में शामिल होने के बाद पहली बार भाजपा कार्यालय पहुंचे तो वहां मौजूद कार्यकर्ताओं एवं उनके समर्थकों का भी भाजपा कार्यालय में जोरदार स्वागत किया गया।

भाजपा में शामिल होने के बाद नई टिहरी में दिनेश धनै मीडिया से बातचीत करते हुए

इस मौके पर श्री धनै ने कहा कि जिस प्रकार बेटी ससुराल जाती तो वहां एडजस्ट होने में समय जरूर लगता है। मैं भी भाजपा की रीति-नीति पर चलकर जिले के विकास के लिए पूरे मन से काम करने की कोशिश करूंगा। दिनेश धनै ने कहा कि वे भाजपा में जिले के विकास की सोच लेकर आये हैं और मुझे पूरा विश्वास है कि भाजपा के साथ रहकर टिहरी के विकास को और मजबूती प्रदान की जा सकेगी। उन्होंने कहा कि उनका पूरा प्रयास रहेगा की भाजपा की रीति-नीति पर चलते सबको साथ लेकर सकारात्मक नजरिये से काम करेंगे। कहा कि उनका पूरा प्रयास रहेगा कि वह भाजपा की कसौटी पर खरा उतर सकें। उन्होंने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व सहित भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश नौटियाल व सभी भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए टिहरी के विकास में कदम से कदम मिलाकर काम करने की अपील की है।

भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश नौटियाल

इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश नौटियाल ने धनै का स्वागत करते हुए कहा कि वह बहुत ही जुझारु नेता हैं । वह छात्र जीवन से ही कर्मठ एवं लग्नशील रहे हैं। निश्चित तौर पर उनके भाजपा में शामिल होने पर भाजपा को और ताकत व मजबूती मिलेगी।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories