स्वीप गतिविधियों में तेजी लाने के लिए सीडीओ ने दिए निर्देश

स्वीप गतिविधियों में तेजी लाने के लिए सीडीओ ने दिए निर्देश
Please click to share News

वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से सभी जिला स्तरीय अधिकारियों को कम प्रतिशत मतदान केंद्रों में फोकस करने का दिया सुझाव
टिहरी गढ़वाल 20 फरवरी। मुख्य विकास अधिकारी / नोडल अधिकारी स्वीप टिहरी गढ़वाल डॉ अभिषेक त्रिपाठी ने आगामी लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के अंतर्गत स्वीप गतिविधियों में तेजी लाने के निर्देश दिए। साथ ही विगत निर्वाचनों में जिन पोलिंग बूथो पर कम मतदान हुआ है ऐसे बूथों पर मतदान प्रतिशत बढ़ाने हेतु अवेयरनेस कैंपेन पर ज्यादा फोकस रखें।
मंगलवार को विकास भवन में मुख्य विकास अधिकारी/नोडल अधिकारी स्वीप डॉ अभिषेक त्रिपाठी ने सभी अधिकारियों के साथ बैठक ली। बैठक में कई अधिकारी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा जुड़े रहे। मुख्य शिक्षा अधिकारी/ स्वीप समन्वयक एसपी सेमवाल भी जुड़े रहे।

बैठक में मुख्य विकास अधिकारी नोडल स्वीप अधिकारी त्रिपाठी ने सभी अधिकारियों को आगामी लोकसभा सामान्य निर्वाचन की दृष्टिकोण से प्रचार प्रसार एवं अवेयरनेस कैंपेन पर ज्यादा फोकस रखने के निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने सभी अधिकारियों से स्वीट की गतिविधियों की डॉक्यूमेंटेशन बनाने के निर्देश दिए । जिससे कि भविष्य में इलेक्शन कमिशन ऑफ़ इंडिया को भी भेज पाए। बैठक पर उन्होंने डिस्टिक सप्लाई ऑफिस सर को गैस एजेंसी एवं राशन की दुकानों में भी प्रचार प्रसार संबंधी स्टीकर बंटवाने के निर्देश दिए। वीडियो कॉन्फ्रेंस से जुड़े स्वीप समन्वयक एसपी सेमवाल ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए 458 कमजोर बूथों पर फोकस किया जा रहा है। शादी उन्होंने बताया कि 1019 नए पंजीकृत छात्र-छात्राओं के घर वोट अपीलिंग पंपलेट डिजाइन भेजे जाएंगे। जिससे कि उनका परिवार भी आगामी चुनाव को लेकर जागरुक हो सके।
बैठक में स्वीप गतिविधियों से जुड़े अधिकारी डी एस ओ अरुण वर्मा, एआरटीओ सतेंद्र राज, वीके ढौंडियाल समेत कई अधिकारी वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से जुड़े रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories