Ad Image

झाड़ियों में औंधे मुंह पड़ा मिला शिक्षक का शव, क्षेत्र में सनसनी

झाड़ियों में औंधे मुंह पड़ा मिला शिक्षक का शव, क्षेत्र में सनसनी
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 15 फरवरी। थाना क्षेत्र हिंडोला खाल के अंतर्गत आज बृहस्पतिवार को लामरीधार में एक शिक्षक का शव संदिग्ध हालत में मिलने से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। ये घटना बुधवार रात की बताई जा रही है। 

पुलिस सूत्रों के अनुसार प्रेमलाल (54) पुत्र सोबन लाल निवासी ग्राम चौंड जसपुर तहसील जाखणीधार जिला टिहरी गढ़वाल रात नौ बजे करीब अपनी बाइक से लामरीधार बजार से अपने घर जसपुर के लिए गया था, लेकिन वह रात को घर नहीं पहुंचा। सुबह परिजनों ने गांव में फोन कर उसका पता लगाने को कहा। उसके बाद ग्रामीणों ने उसकी तलाश शुरू की तो लामरीधार से कुछ दूर आगे ही पालकोट-चौंड जसपुर सड़क किनारे उसकी बाइक खड़ी मिली। ग्रामीणों ने खोजबीन शुरू की तो देखा वह करीब 20 फीट नीचे झाड़ियों में पड़ा मिला। ग्रामीण उसको निकालने के लिए नीचे पहुंचे तो वह मुंह के बल मृत अवस्था में पाया गया। मृतक जूनियर हाईस्कूल चपोली में दस-बारह साल से शिक्षक के पद पर तैनात था।

पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय बौराड़ी भेज दिया है। शिक्षक की हत्या किए जाने की आशंका भी जताई जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही असलियत सामने आ पाएगी।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories