सांसद माला राज्य लक्ष्मी का नई टिहरी प्रेस क्लब में किया भव्य स्वागत

सांसद माला राज्य लक्ष्मी का नई टिहरी प्रेस क्लब में किया भव्य स्वागत
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 21 फरवरी। बुधवार को टिहरी सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह का न्यू टिहरी प्रेस क्लब में प्रेस क्लब के पदाधिकारियों व पत्रकारों ने गर्मजोशी के साथ भव्य स्वागत कर प्रेस क्लब की समस्याओं से अवगत कराया।

बुधवार को न्यू टिहरी प्रेस क्लब  की नयी कार्यकारिणी द्वारा टिहरी सांसद माला राजलक्ष्मी शाह को बुके व शॉल ओढ़ाकर तथा पुरानी टिहरी की स्मृतियों का चित्र भेंटकर जोरदार स्वागत किया गया। 

कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश नौटियाल बतौर विशिष्ट अतिथि तथा जाखणीधार के पूर्व ब्लाक प्रमुख मस्ता सिंह नेगी मौजूद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व कैबिनेट मंत्री दिनेश धनै ने तथा संचालन प्रेस क्लब महामंत्री गोविन्द पुंडीर ने किया। पत्रकारों द्वारा सभी अतिथियों को  फूल मालाओं व शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया गया।

सांसद ने प्रेस क्लब में पत्रकारों से टिहरी के विकास कार्यों पर चर्चा के दौरान जिले के विकास में एक साथ मिलकर काम करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधियों के मार्गदर्शन में भी पत्रकारों की भूमिका रहती है। सभी के साथ मिलकर टिहरी के विकास के लिए कदम-कदम से बढ़ाने की जरूरत है। 

नई टिहरी प्रेस क्लब पहुंचने पर प्रेस क्लब के अध्यक्ष शशि भूषण भट्ट और महामंत्री गोविंद पुंडीर समेत सभी पत्रकारों ने सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह को प्रेस क्लब की समस्याओं से अवगत कराया।

सांसद को वरिष्ठ पत्रकार, गोविंद सिंह विष्ट, देवेंद्र दुमोगा, विक्रम विष्ट ने पत्रकारों व क्लब की समस्याओं से अवगत कराने के साथ ही प्रेस क्लब के विकास में सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह सहित स्व मानवेंद्र शाह के द्वारा पूर्व में दिए गए सहयोग की चर्चा करते हुए आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम में प्रेस क्लब महामंत्री गोविन्द पुंडीर ने अभिनन्दन पत्र पढ़ते हुए टिहरी के विकास व राज्य निर्माण में राज परिवार के सहयोग पर चर्चा की । 

प्रेस क्लब की ओर से अध्यक्ष शशि भूषण भट्ट और महामंत्री गोविंद पुंडीर ने सांसद को पत्र सौंपते कहा कि प्रेस क्लब नई टिहरी की आवश्यकता को देखते हुए सांसद निधि से दो कम्प्यूटर सेट, दो एलईडी, चार सेट सीसीटीवी कैमरे, चार सेट मैट और दो आलमारी उपलब्ध करवायेंगे। जिस पर उचित कार्यवाही का भरोसा सांसद ने दिया। 

इस मौके पर पूर्व मंत्री दिनेश धनै, भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश नौटियाल, पूर्व ब्लाक प्रमुख मस्ता नेगी, गंगा थपलियाल, गोविन्द बिष्ट, विक्रम बिष्ट, देवेंद्र गुनसोला, प्रदीप डबराल, मुकेश रतूड़ी, धनपाल गुनसोला, विजय गुसाईं, विजय दास, विजयपाल राणा, सौरभ सिंह, सांसद पीआरओ रजनीश कौंसवाल, जन संपर्क अधिकारी राजपाल जड़धारी आदि मौजूद रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories