दूसरे दिन पुलिस टीम ने की जीत दर्ज 

दूसरे दिन पुलिस टीम ने की जीत दर्ज 
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 29 फरवरी। कोटी कालोनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले जा रहे क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे दिन का उद्घाटन मैच 33kv और टिहरी पुलिस के बीच खेला गया। पुलिस टीम ने जीत दर्ज की।

मैच का उद्घाटन जाख की प्रधान मीरा पंवार , सामाजिक कार्यकर्ता जयेंद्र पंवार ने किया। कार्यक्रम में टिहरी शहर के पुराने रिटायर खिलाड़ियों को बुलाकर सम्मान व बोटिंग फ्री किया गया। इस मौके पर भगत सिंह, टी एस नेगी, चंद्रवीर नेगी, अरविंद राणा को सम्मानित किया गया। प्रधान मीरा देवी ने कहा कि अगर खेल होते रहेंगे तो युवा नशे से दूर रह कर  टिहरी का नाम रोशन करेगे। 

संयोजक कुलदीप सिंह पंवार,अध्यक्ष मनोज रावत ने कहा कि मैच इंटरनेशनल नियमों के अनुसार हो रहे है। एक दिन में दो मैच हो रहे है। पहली पारी 10 बजे सुबह, दूसरी पारी 2 बजे से होगी। दूसरे दिन का उद्घाटन  मैच 33kv और टिहरी पुलिस के बीच खेला गया।

33kv ने टॉस जीत कर बेटिंग का फैसला लिया। टीम की ओर से सबसे अधिक रन महावीर ने 48, रवि ने 17  रन ने बनाये। बाकी सभी खिलाड़ी दहाई का अंक भी नही छू पाये। टिहरी पुलिस के बॉलर दीपक ने 4 विकेट और गजेंद्र ने 3 विकेट लिए और 33kv की टीम निर्धारित 15 ओवर में से 13 ही ओवर खेल पाई और 108 रन पर आलऑउट हो गयी। 

दूसरी पारी में पुलिस की टीम ने निर्धारित 15 ओवर से 12 गेंद शेष रहते जीत दर्ज की। पुलिस की टीम से दीपक ने सर्वाधिक 31 रन नाबाद और 4 विकेट लेकर मैन ऑफ मैच रहे। पंकज ने 19 रन बनाये, 33kv से साजन ने 2 विकेट लिए।

आयोजक मंडली में संयोजक कुलदीप पंवार, अध्यक्ष मनोज रावत, सचिव मनीष नेगी, बोट यूनियन अध्यक्ष बीरू नेगी, सचिव गबर पंवार, अमित राणा, दिलबर पंवार कोटी चौकी इंचार्ज सुनील पंत, पूरण नौटियाल, दिनेश पंवार, आशिष रावत, प्रमोद शाह, अनूप पंवार, विनोद लाल, महावीर, धर्मेन्द्र आदि मौजूद रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories