टिहरी सांसद ने किया प्रतापनगर विस के बेरगणी-रामगांव बूथ पर रात्रि प्रवास

टिहरी सांसद ने किया प्रतापनगर विस के बेरगणी-रामगांव बूथ पर रात्रि प्रवास
Please click to share News

पीएम मोदी का उत्तराखंड पर विशेष लगाव : शाह

नई टिहरी (मुकेश रतूड़ी) । टिहरी सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह ने गांव चलो अभियान के अंतर्गत प्रतापनगर विधानसभा के तहत ब्लॉक के पोलिंग बूथ बेरगणी- रामगांव में रात्रि प्रवास किया। उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा संचालित जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी बूथ पर आये लाभार्थियों, भारतीय जनता पार्टी के बूथ स्तरीय सदस्यों और कार्यकर्ताओं को दी ।
सोमवार कोसांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह ने कहा है की आज देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चौमुखी विकास कर रहा है, विश्व में भारत को विकसित देशों की पंक्ति में आजादी के बाद से आज अग्रिम पंक्ति में देखा जा रहा है, देश में ही नहीं विदेशों में भी मोदी जी की नीतियों की सराहना की जा रही है ।
पीएम मोदी का उद्देश्य है, कि देश में अंतिम छोर में खड़ा व्यक्ति भी केंद्र सरकार की योजनाओं से वंचित न रह जाए, पहाड़ से लेकर मैदान तक हर वर्ग विशेष के व्यक्ति को केंद्र सरकार की योजनाओं से लाभान्वित किया जाए। आज गांव-गांव में मोदी जी के प्रति एवं मोदी जी के योजनाओं के प्रति खास कर महिलाओं में विशेष उत्साह देखने को मिल रहा है। पीएम का उत्तराखंड के प्रति एक विशेष लगाव हमेशा से ही रहा है,
माला राज्य लक्ष्मी शाह ने कहा है कि केंद्र सरकार ने राज्य में राष्ट्रीय राजमार्ग, मोबाईल नेटवर्क से संबंधित मामले हों या विकास से संबंधित अन्य कोई भी मामले हो हर स्तर पर राज्य सरकार का लगातार सहयोग किया है , कर रही हैं, और करेगी।
सांसद ने रात्रि प्रवास के दौरान कार्यक्रम में उपस्थित बूथ स्तरीय , मंडल स्तरीय एवं जिला स्तरीय, समस्त पदाधिकारीयों पार्टी कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया है, कि घर-घर सम्पर्क करके वोटर आईडी हो, आधार कार्ड हो, आयुष्मान कार्ड हो, या भारत सरकार की अन्य योजनाएं हो किसी से भी कोई परिवार या व्यक्ति वंचित न रह पाए, आप लोग इन समस्त कार्यों को सफलतापूर्वक पूर्ण करने में सहयोग प्रदान करें ।
सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह ने टिहरी गढ़वाल संसदीय क्षेत्र की समस्त जनता से अपील की है, कि 2024 लोकसभा के चुनाव में केंद्र में मोदी जी की ऐतिहासिक जीत के लिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ने का प्रयास करें और वोट करने की अपील करें ।
2024 लोकसभा का चुनाव आने वाले “विकसित भारत” की एक संकल्पना को साकार करने का चुनाव है। कार्यक्रम में बेरगनी रामगांव के बूथ अध्यक्ष मोहन सिंह नेगी, मंडल अध्यक्ष ऋषि भट्ट, जिला महामंत्री राजेंद्र जुयाल , जिला उपाध्यक्ष हर्ष मणी सेमवाल, मंडल उपाध्यक्ष शीशपाल राणा, कार्यक्रम संयोजक भगवान सिंह राणा, पूर्व मंडल अध्यक्ष राजेंद्र नेगी, प्रवासी धनपाल कठैत , पुष्पा देवी, गायत्री देवी , राधा देवी आदि उपस्थित थे ।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories