मुख्यमंत्री की 31 मार्च को लंबगांव में प्रस्तावित चुनावी सभा की तैयारियों को लेकर बैठक संपन्न

मुख्यमंत्री की 31 मार्च को लंबगांव में प्रस्तावित चुनावी सभा की तैयारियों को लेकर बैठक संपन्न
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 29 मार्च। लंबगांव में आयोजित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधानसभा प्रतापनगर की प्रबंध समिति, कोर कमेटी की कामकाजी बैठक हुई। इस बैठक में पार्टी की रीति-रिवाजों और आदर्शों के प्रति समर्पण के साथ भाजपा के कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखा गया। बैठक का आयोजन जिलाध्यक्ष राजेश नौटियाल ने किया और उन्होंने इसे आधिकारिक रूप से अध्यक्षित किया।

भाजपा टिहरी गढ़वाल के जिलाध्यक्ष नौटियाल ने सभी कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव में सक्रिय भाग लेने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने मोदी सरकार की योजनाओं से जनता को लाभ पहुंचाने की बात की और मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए समर्थन जताया। उन्होंने भाजपा को पिछले दो चुनावों की तुलना में और बड़ी बढ़त के साथ चुनाव जीतने की दिशा में समर्थन व्यक्त किया।

विधानसभा संयोजक और पूर्व विधायक विजय सिंह पंवार ने भी भाजपा प्रत्याशी को भारी मतों से विजय दिलाने के लिए सभी को मजबूती से जुटने का आह्वान किया।

इस अवसर पर कांग्रेस के वरिष्ठ कार्यकर्ता जोत सिंह के भाजपा में सम्मिलित होने पर उनका स्वागत किया गया।

बैठक में माननीय मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी जी की 31 मार्च को लंबगांव में होने वाली जनसभा के सफल आयोजन के लिए सभी कार्यकर्ताओं को मजबूती से जुटने का आदेश दिया गया। बैठक में जिला महामंत्री राजेंद्र जुयाल ने संचालन किया और उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को मुख्यमंत्री जी के कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में सम्मिलित होने के लिए आह्वान किया।

इस बैठक में विधानसभा प्रभारी मेहरबान सिंह रावत, पूर्व राज्य मंत्री प्रेम दत्त जुयाल, मीडिया प्रभारी डॉ प्रमोद उनियाल समेत बड़ी संख्या में पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने भी भाग लिया।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories