खाड़ी महाविद्यालय में उद्यमिता विकास कार्यक्रम: समृद्धि की ओर साथ चलने का संकल्प

खाड़ी महाविद्यालय में उद्यमिता विकास कार्यक्रम: समृद्धि की ओर साथ चलने का संकल्प
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 19 मार्च। राजकीय महाविद्यालय खाड़ी टिहरी गढ़वाल में आयोजित इस प्रशिक्षण कार्यक्रम में देवभूमि उद्यमिता विकास योजना के तहत भारतीय उद्यमिता विकास संस्थान अहमदाबाद और उत्तराखंड सरकार के संयुक्त तत्वाधान में 12 दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का आयोजन विभिन्न उद्यमिता से जुड़े विषयों पर ज्ञान एवं कौशल को विकसित करने के लिए किया गया था।

कार्यक्रम का उद्घाटन महाविद्यालय के प्राचार्य, प्रो. ए.के. सिंह जी, और अहमदाबाद से आए हुए विशेष अतिथियों, श्री सिद्धार्थ रावत और श्री मार्टिन दास जी ने सरस्वती माता के सामने दीप प्रज्वलित कर किया।

कार्यक्रम का संचालन स्थानीय उद्यमिता विकास की नोडल अधिकारी, श्रीमती मीना जी ने किया। इस अवसर पर उद्यमिता और विकास के महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की गई और उच्च शिक्षा के क्षेत्र में नए उद्यमों के विकास की दिशा में योजनाएं बनाई गईं।  यह प्रशिक्षण कार्यक्रम भारतीय उद्यमिता विकास संस्थान अहमदाबाद और उत्तराखंड सरकार के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित किया गया ।

इस कार्यक्रम में प्रो. निरंजना शर्मा, डॉ. ईरा सिंह, डॉ. देशराज सिंह, डॉ. अनुराधा, एवं आरती अरोरा सहित अनेक महिलाएं और छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories