अगरोडा महाविद्यालय में हुआ वार्षिक क्रीड़ा समारोह का भव्य आयोजन

अगरोडा महाविद्यालय में हुआ वार्षिक क्रीड़ा समारोह का भव्य आयोजन
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 19 मार्च। शहीद श्रीमती हंस धनाई राजकीय महाविद्यालय, अगरोडा (धारमंडल), टिहरी गढ़वाल, में आज, 19 मार्च 2024 को वार्षिक क्रीड़ा समारोह का आयोजन किया गया।

मुख्य अतिथि के तौर पर श्री धनवीर सिंह नेगी ने रिबन काटकर छात्र-छात्राओं का हौसला बढ़ाया, साथ ही संरक्षक प्रभारी प्राचार्य डॉक्टर अजय कुमार सिंह ने दीप प्रज्वलित कर खेलों का आरंभ किया। विशेष अतिथि के तौर पर धारकोट इंटर कॉलेज के पी.टी.आई. श्री दिनेश सिंह बिष्ट ने छात्र-छात्राओं को खेल के मापदंडों से अवगत कराया। क्रीड़ा प्रभारी डॉक्टर नेपाल सिंह के नेतृत्व में विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित की गईं।

पहली प्रतियोगिता में 100 मीटर रेस बालिका वर्ग में प्रथम स्थान पर कोमल, द्वितीय स्थान पर सलोनी, और तृतीय स्थान पर आंचल रही। पुरुष वर्ग में प्रथम स्थान पर नितिन, द्वितीय स्थान पर सुमित, और तृतीय स्थान पर देवाशीष रहे। दूसरी प्रतियोगिता में वॉलीबॉल में अरावली टीम ने नीलगिरी को तीन एक के अंतर से हराया। तीसरी प्रतियोगिता में बैडमिंटन में बालिका वर्ग में प्रथम स्थान पर मानसी, द्वितीय स्थान पर शिवानी, और तृतीय स्थान पर हिमांशी रहीं। पुरुष वर्ग में प्रथम स्थान पर अक्षय, द्वितीय स्थान पर नितिन, और तृतीय स्थान पर मस्त सजवाण रहे।

गोला फेक प्रतियोगिता में बालक वर्ग में प्रथम स्थान पर सुमित चंद, द्वितीय स्थान पर नितिन रावत, और तृतीय स्थान पर अक्षय लाल रहे। बालिका वर्ग में प्रथम स्थान पर कोमल, द्वितीय स्थान पर शिप्रा, और तृतीय स्थान पर निकिता रहीं।

चक्का फेक प्रतियोगिता में बालक वर्ग में प्रथम स्थान पर नितिन, द्वितीय स्थान पर सुमित चंद, और तृतीय स्थान पर सुशील रहे।

भाला फेंक प्रतियोगिता में पुरुष वर्ग में प्रथम स्थान पर नितिन, द्वितीय स्थान पर सुशील, और तृतीय स्थान पर सुमित चंद रहे।

संपूर्ण कार्यक्रम का मंच संचालन और कॉमेंट्री डॉ प्रमोद सिंह रावत और श्री हरीश मोहन नेगी ने किया। सर्टिफिकेट लेखन का कार्य डॉ अजय सिह, श्री अजीत नेगी, और श्री अंकित रावत ने संभाला।

कार्यक्रम को सफल बनाने में श्री राकेश, श्री मिलन विष्ट, श्री सुरेंद्र रावत, श्री प्रताप राणा, और अन्यों ने योगदान दिया।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories