एसबीआई कार्ड और टाइटन ने मिलकर ‘टाइटन एसबीआई कार्ड’ लॉन्च किया

एसबीआई कार्ड और टाइटन ने मिलकर ‘टाइटन एसबीआई कार्ड’ लॉन्च किया
Please click to share News

देहरादून 28 मार्च, 2024। एसबीआई कार्ड, भारत के सबसे बड़े प्योर-प्ले क्रेडिट कार्ड जारीकर्ता, ने टाइटन कंपनी लिमिटेड, आभूषण, घड़ियों, चश्मे और एथनिक वियर की श्रेणियों में अग्रणी खिलाड़ी, के साथ पार्टनरशिप में आज टाइटन एसबीआई कार्ड लॉन्च किया है। अपनी तरह का अनोखा शॉपिंग क्रेडिट कार्ड कंज़्यूमर्स की आकांक्षात्मक खर्च की ज़रूरतें पूरी करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

टाइटन एसबीआई कार्ड विभिन्न जीवनशैली श्रेणियों में खर्च पर त्वरित लाभ प्रदान करता है। कैशबैक, टाइटन गिफ़्ट वाउचर और रिवॉर्ड पॉइंट जैसी सुविधाओं के साथ, कार्डहोल्डर सालाना 2,00,000 रुपए से ज़्यादा के ख़ास फ़ायदे ले सकते हैं। कोई भी व्यक्ति एसबीआई कार्ड वेबसाइट (https://www.sbicard.com/) या टाइटन स्टोर्स पर जाकर एसबीआई कार्ड स्प्रिंट के माध्यम से पूरी तरह से डिजिटल तरीके से कार्ड के लिए नामांकन कर सकता है।

टाइटन एसबीआई कार्ड, एक इंडस्ट्री-फ़र्स्ट को-ब्रैंड कार्ड है, जो आभूषण, घड़ियों और आईवियर जैसी हाई वैल्यू ख़र्च श्रेणियों पर सोच-समझकर क्यूरेटेड फ़ायदे देता है। यह कार्ड घड़ियों की श्रेणी में टाइटन पर 7.5% कैशबैक देता है; महिलाओं की एथनिक वियर श्रेणी में तनीरा; आईवियर श्रेणी में टाइटन आईप्लस; और अन्य गैर-आभूषण टाइटन ब्रैंड। आभूषण क्षेत्र में अपनी तरह का पहला कार्ड यह करता है कि आभूषण खरीदारी कस्टमर के लिए एक रोमांचक और समान रूप से फ़ायदेमंद मामला बन जाए। कार्डहोल्डर अपने ऑफ़लाइन और ऑनलाइन स्टोर पर मिया, कैरेटलेन और ज़ोया से टाइटन एसबीआई कार्ड का इस्तेमाल करके खरीदारी करने पर 5% कैशबैक के पात्र हैं। इसके अलावा, तनिष्क से खरीदारी करने पर, उन्हें खर्च के 3% मूल्य के टाइटन गिफ़्ट वाउचर मिलते हैं।

इस लॉन्च पर बोलते हुए, एसबीआई कार्ड के एमडी और सीईओ श्री अभिजीत चक्रवर्ती ने कहा, “आकांक्षी जीवनशैली और उत्पादों के प्रति भारतीय कंज़्यूमर का रुझान बढ़ रहा है। हमें टाइटन एसबीआई कार्ड पेश करते हुए खुशी हो रही है, जो एक विशेष क्रेडिट कार्ड है और हमारे कस्टमर की जीवनशैली के लिए खर्च करने की ज़रूरतों को पूरा करता है। यह लॉन्च हमारे लिए बहुत अहम है क्योंकि यह प्रीमियम रिटेल कैटेगरी की दिग्गज कंपनी टाइटन के साथ हमारी पार्टनरशिप की शुरुआत के बारे में भी बात करता है। हमें उम्मीद है कि हमारे कस्टमर हमारे पहले से ही मज़बूत प्रीमियम पोर्टफ़ोलियो में इस नए जुड़ाव की सराहना करेंगे और इसके ज़रिए अधिकतम फ़ायदा हासिल करेंगे।”

अपने विचार बाँटते हुए, टाइटन कंपनी लिमिटेड के एमडी श्री सी. के. वेंकटरमन ने कहा, “भारत रीटेल पारिस्थितिकी तंत्र में वर्ष-दर- वर्ष बढ़ते कंज़्यूमर खर्च के साथ तीसरा सबसे बड़ा कंज़्यूमर बाज़ार बनने की राह पर है। वास्तव में, टाइटन में, हमने अलग-अलग सेगमेंट में अपने कंज़्यूमर की माँग में उल्लेखनीय वृद्धि देखी है। सभी श्रेणियों में हमारी सतत विकास गति, हमारे मूल्य प्रस्ताव में हमारे कंज़्यूमर के विश्वास को दिखाती है। हमें इस ख़ास को-ब्रैंड कार्ड को लॉन्च करने के लिए एसबीआई कार्ड के साथ पार्टनरशिप करके खुशी हो रही है जो हमारे कंज़्यूमर की आकांक्षाओं को और मज़बूत करेगा। इस कार्ड से, हम अपने कस्टमर को उनके पसंदीदा टाइटन ब्रैंडों में खरीदारी करते समय रोमांचक फ़ायदए देकर उन्हें और मज़बूत बनाना चाहते हैं। इसके अतिरिक्त, समाज के प्रति टाइटन की प्रतिबद्धता और उसके पर्यावरण के प्रति जागरूक अभियान का नेतृत्व करते हुए, हमें प्रत्येक स्वीकृत कार्ड के लिए एक पेड़ लगाने में खुशी होगी।”

इसके अलावा, यह टाइटन के पारिस्थितिकी तंत्र से परे कस्टमर को यात्रा से जुड़ी जीवनशैली के फ़ायदे देता है। टाइटन एसबीआई कार्ड घरेलू हवाई अड्डे के लाउंज में 8 मुफ़्त विज़िट (प्रति तिमाही अधिकतम 2 विज़िट) और अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के लाउंज में 4 मुफ़्त विज़िट (प्रति तिमाही अधिकतम 2 विज़िट) देता है। इसके अलावा, कार्डहोल्डर को डाइनिंग और अन्य ई-कॉमर्स वेबसाइटों सहित गैर-टाइटन ब्रैंडों पर खर्च किए गए हर 100 रुपए पर 6 रिवॉर्ड पॉइंट मिलते हैं।

टाइटन एसबीआई कार्ड कई खर्च-आधारित माइलस्टोन के फ़ायदों के साथ भी पैक है। कार्डहोल्डर कार्ड सदस्यता वर्ष के दौरान 3 लाख रुपए के वार्षिक खर्च के माइलस्टोन तक पहुँचने पर खर्च-आधारित शुल्क रिवर्सल के लिए पात्र हैं। जब कार्डधारकों का वार्षिक खर्च माइलस्टोन 5 लाख रुपये और 10 लाख रुपये तक पहुंच जयेगा तो वे किसी भी टाइटन ब्रांड से क्रमशः 5,000 रुपये और 10,000 रुपये के गिफ़्ट वाउचर के लिए पात्र हैं।

कार्ड की जॉइनिंग और वार्षिक रिन्यूअल फ़ी 2,999 रुपए और इसके साथ टैक्स लागू होंगे। कॉन्टैक्टलेस कार्ड (संपर्क रहित कार्ड) RuPay के साथ-साथ वीज़ा (VISA) पेमेंट प्लैटफ़ॉर्म पर भी मौजूद है। इसके अलावा, पर्यावरण के प्रति सजग नज़रिया अपनाते हुए, टाइटन कंपनी लिमिटेड और एसबीआई कार्ड Grow-Trees.com के सहयोग से हर एक अप्रूव्ड कार्ड के लिए एक पेड़ लगाएँगे।

अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें – विकास कुमार- 8057 409636


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories