लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी बलूनी के पक्ष में वोट की करी अपील

लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी बलूनी के पक्ष में वोट की करी अपील
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 3 अप्रैल। ( डीपी उनियाल गजा)। गढ़वाल संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी ने उत्तराखंड के विकास के लिए भाजपा सरकार की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर दिया। उन्होंने कार्यकर्ताओं को आह्वान किया कि वे एकजुट होकर कार्य करें और लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत हासिल करें।

अनिल बलूनी ने नरेंद्र नगर विधानसभा क्षेत्र के भ्रमण कार्यक्रम के दौरान गजा बाजार में सभा से अपील करते हुए कहा कि आप मुझे वोट दो मैं आपको विकास दूंगा। केन्द्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए कहा कि मोदी है तो मुमकिन है। कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना काल में  देशवासियों का जीवन बचाने का काम मोदी सरकार ने किया है। विपक्ष पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि अयोध्या में भव्य मंदिर निर्माण में भी राजनीति करते रहे।

कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने कहा कि नरेंद्र नगर विधानसभा क्षेत्र में सर्वाधिक मतों से जीत दर्ज करानी है, कहा कि बड़ी योजनाओं के लिए केंद्र सरकार से ही स्वीकृति होती है इसलिए विधानसभा क्षेत्र में चहुंमुखी विकास के लिए युवा प्रत्याशी अनिल बलूनी को ऐतिहासिक जीत दिलानी है । उनियाल ने मतदाताओं से दोनों हाथ उठाकर विश्वास मांगा । उन्होंने भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि घर घर जाकर हर मत को भाजपा के पक्ष में कराने के लिए तैयारी में जुटे रहें। अन्य प्रमुख नेताओं ने भी उत्तराखंड के विकास और भाजपा के कार्यकर्ताओं से इस चुनाव में बढ़ चढ़कर भाग लेने की अपील की।

इस दौरान शहीद बेलमति चौहान को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उनके योगदान की महत्वता पर भी बात की गई।

इस अवसर पर भाजपा प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी, प्रमुख फकोट राजेन्द्र सिंह भंडारी, चम्बा शिवानी विष्ट, नगर पंचायत गजा निवर्तमान अध्यक्ष श्रीमति मीना खाती, जिला महामंत्री राजेंद्र जुयाल, वरिष्ठ उपाध्यक्ष चतर सिंह, मंत्री गजेन्द्र सिंह खाती ,सेवा भारती जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र सिंह खाती, मंडल अध्यक्ष रतन सिंह रावत,मंडल मंत्री ज्योति प्रसाद पंत, मंडल प्रभारी भगवती प्रसाद रतूड़ी, रविन्द्र सेमवाल, बीर सिंह असवाल, सुन्दर रुडोला , कांता सजवाण सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे। गजा के बाद पोखरी,चाका ,रणाकोट क्षेत्र भ्रमण में रहे ।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories