इन 8 सवालों पर कांग्रेस ने मांगा जवाब

इन 8 सवालों पर कांग्रेस ने मांगा जवाब
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 2 अप्रैल। कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता शांति भट्ट , प्रदेश महासचिव विजय गुनसोला और जिला मीडिया कोऑर्डिनेटर जयवीर रावत ने प्रधानमंत्री जी से अंकिता हत्याकांड में शामिल वीआईपी नेता का नाम सार्वजनिक करने समेत 8 सवालों के जवाब मांगे हैं। कहा कि प्रधानमंत्री जी का देवभूमि उत्तराखंड में स्वागत है और देवभूमि की जनता के मन कुछ सवालों के जवाब जानने की उत्सुकता है।

कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता शांति भट्ट

जिला कांग्रेस कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में,  उन्होंने कहा कि प्रदेश में हुए हत्याकांडों पर सरकार की जवाबदेही है। हेमा नेगी, पिंकी, जगदीश चंद्र, विजय वात्सल्य, केदार भंडारी, और विपिन रावत हत्याकांड पर सवाल उठाते हुए, उन्होंने कहा कि सरकार के साथ साथ पीएम को जनता के सवालों का जवाब देना चाहिए। कहा कि इस घटना के पीछे छिपे हुए वीआईपी नेता का नाम सार्वजनिक किया जाना चाहिए। सरकार को इन हत्याकांडों की जांच करने और दोषियों को सजा देने का निर्णय लेना चाहिए, ताकि इस तरह की घटनाएं फिर से न हों।

ये हैं 8 सवाल

📌1: उत्तराखंड की बेटी अंकिता भंडारी के हत्या मामले में न्याय मिलना चाहिए, और दोषियों को सख्त सजा देनी चाहिए।📌2: भगवान बाबा केदारनाथ जी में हुए सोने की गायबी का मामला गंभीरता से लिया जाना चाहिए, और जिम्मेदारों को सजा दी जानी चाहिए।📌3: पेपर लीक और भर्ती घोटालों की जांच की जानी चाहिए, और दोषियों को सजा दी जानी चाहिए।📌4: युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वालों को सख्त से सख्त सजा दी जानी चाहिए, और रोजगार के अवसरों को बढ़ाने के लिए नवाचारी योजनाओं को लागू किया जाना चाहिए।📌5: महिला अपराधों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जानी चाहिए, और दोषियों को सजा दी जानी चाहिए, चाहे वह किसी भी दल का हो।📌6: भ्रष्टाचार, भू कानून की उलझनें, और अनैतिक उत्पादन की बाधा को हटाने के लिए कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।📌7: टिहरी बांध से प्रभावित परिवारों को उनका अधिकार प्राप्त करने के लिए कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।📌8: सिलक्यारा सुरंग हादसे की जांच की जानी चाहिए और दोषियों को सजा दी जानी चाहिए, बिना किसी पक्षपात के।

प्रेस वार्ता में कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री विजय गुनसोला, महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष आशा रावत, शहर अध्यक्ष कांग्रेस कुलदीप सिंह पंवार, जयवीर सिंह रावत जिला मीडिया कोऑर्डिनेटर, वरिष्ठ नेता निहाल सिंह नेगी, ममता उनियाल, सुमेर चंद, जाहिद रहमान, रिहाना बेगम आदि मौजूद थे।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories