कांग्रेस का जनसंपर्क अभियान: सांसद प्रत्याशी श्री जोत सिंह गुनसोला के लिए मांगे वोट

कांग्रेस का जनसंपर्क अभियान: सांसद प्रत्याशी श्री जोत सिंह गुनसोला के लिए मांगे वोट
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 13 अप्रैल। टिहरी लोक सभा क्षेत्र से कांग्रेस के सांसद प्रत्याशी श्री जोत सिंह गुनसोला के प्रचार-प्रसार का अभियान आज नई टिहरी शहर के कई क्षेत्रों में सफलतापूर्वक संपन्न हुआ।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं की चार टोलियों ने नए टिहरी शहर के सी ब्लॉक, एच ब्लॉक, बौराड़ी, मुस्लिम मोहल्ला, ढुगी धार, बी पुरम, और कोटी मार्केट में व्यापारियों, कर्मचारियों, और युवाओं के साथ जनसंपर्क किया।

उन्होंने लगभग 1000 से अधिक गारंटी कार्ड भरवाए और महिलाओं में भी कांग्रेस के प्रति काफी उत्साह देखा गया। हर व्यापारिक जनता प्रतिष्ठान में कांग्रेस की अपील, गारंटी, और चुनाव चिन्ह को पहुंचाने में व्यस्त रही।

इस अभियान का नेतृत्व शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री कुलदीप पंवार ने किया। उनके साथ महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष आशा रावत, पीसीसी सदस्य मुसर्रफ अली, पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष गंगा भगत सिंह नेगी, विधानसभा अध्यक्ष नवीन सेमवाल, और अन्य कांग्रेस सदस्य भी शामिल थे।

टीम के सदस्यों ने मतदाताओं से हर व्यापारिक प्रतिष्ठान में जाकर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस अभियान के दौरान, टीम के वरिष्ट सदस्य मतदाताओं को कांग्रेस के घोषणा पत्र, न्याय पत्र, और गारंटी के प्रमुख बिंदुओं को समझाते नजर आए।

जाखणीधार क्षेत्र का अधिकृत प्रचार वाहन से किया सघन जनसंपर्क : शान्ति प्रसाद भट्ट

कांग्रेस के वरिष्ट नेताओं सर्व श्री नरेन्द्र चंद रमोला,शान्ति प्रसाद भट्ट, सूरज राणा ने ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष रमेश लाल के साथ सघन जनसंपर्क अभियान किया आज प्रातः ग्राम क्वाली, कंडियालगांव, नेग्याणा, गेवली पाव, स्वाडी, गडोलिया, मथल, भटकडा,होते हुए टिपरी तक जनसमपर्क किया।

इस अभियान मे पार्टी नेताओ ने पार्टी का घोषणा पत्र जिसमें युवा न्याय , नारी न्याय , किसान न्याय , श्रमिक न्याय, हिस्सेदारी न्याय के तहत जो गारंटियां कांग्रेस देने जा रही उन गारंटियों और अपील का वितरण भी किया। एक सयुक्त बयान मे उक्त नेताओं ने कहा कि जनता मे कांग्रेस प्रत्याशी जोत सिंह गुनसोला जी के पक्ष मे मतदान के लिए जनता ने मन बना लिया है, जनता परिवर्तन कर वर्तमान सांसद को हटाना चाहती है, जनता के आरोप है, कि उनके सांसद ने जनहित के काम नही किए है, कोविड़ काल मे भी उन्होंने किसी की मदद नही की, ना ही अपनी सासंद निधि खर्च पाई, टिहरी बांध के ऊपर से चौबीसों घंटे की आवाजाही के लिए भी सासंद ने कभी भी सदन मे चर्चा नही की । इसलिए इस लोक सभा चुनाव मे परिवर्तन करना जरूरी है।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories