कांग्रेस प्रत्याशी जोत सिंह गुनसोला ने जनसंपर्क अभियान के दौरान सरकार की नीतियों पर बोला कड़ा हमला

कांग्रेस प्रत्याशी जोत सिंह गुनसोला ने जनसंपर्क अभियान के दौरान सरकार की नीतियों पर बोला कड़ा हमला
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 5 अप्रैल। टिहरी लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी जोत सिंह गुनसोला ने जनसंपर्क अभियान के दौरान सरकार की नीतियों पर कड़ा हमला बोला। उन्होंने अस्पतालों की खराब हालत, बांध विस्थापितों के अन्याय, स्थानीय युवाओं के रोजगार की समस्या, और शिक्षा के क्षेत्र में सरकार की लापरवाही पर ध्यान खींचा। उन्होंने इस बार लोगों से परिवर्तन के लिए मतदान करने का आह्वान किया।

उन्होंने टिहरी लोकसभा क्षेत्र में समग्र विकास के मुद्दों पर ध्यान केंद्रित किया, जैसे कि स्वास्थ्य सेवाओं की उपलब्धता, शिक्षा के स्तर की बेहतरी, और स्थानीय युवाओं के रोजगार के अवसरों को बढ़ाने के लिए उपाय। उन्होंने भाजपा सरकार की नीतियों को लेकर आलोचना की और जनता से परिवर्तन के लिए मिलकर काम करने का आग्रह किया। उन्होंने अपने जनसंपर्क अभियान के माध्यम से लोगों को जागरूक किया और उनके मुद्दों पर ध्यान दिया।
जनसंपर्क अभियान में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता शामिल थे। इनमें शांति प्रसाद भट्ट, विक्रम सिंह बिष्ट, कुंवर सिंह राणा, रमेश लाल, महावीर गुनसोला, हरीश भट्ट, जोती सिंह, बसीर अहमद, रामलाल, गोविंदराम, दिनेश सिंह, अर्जुन सिंह, आशाराम, कुशला नंद, विनोद चमोली, मोती सिंह, जबर सिंह, मकान सिंह, धन सिंह दिनेशपाल, अजय, बालकृष्ण नरेश, सुरेश, और अन्य कांग्रेस कार्यकर्ता और नेता शामिल थे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories