शुभम पंवार का सैनिक स्कूल कोरुकोंडा आंध्र प्रदेश के लिए चयन

शुभम पंवार का सैनिक स्कूल कोरुकोंडा आंध्र प्रदेश के लिए चयन
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 22 अप्रैल । देवप्रयाग विकासखंड अंतर्गत ग्राम चपोली के शुभम पंवार का सैनिक स्कूल कोरुकोंडा आंध्र प्रदेश के लिए चयन हुआ है। शुभम इंग्लिश मीडियम स्कूल पौड़ी खाल का कक्षा 9वीं का छात्र है। वह 11 जून को सैनिक स्कूल कोरुकोंडा आंध्र प्रदेश में अपनी जॉइनिंग देगा। शुभम के सैनिक स्कूल में चयन से परिजनों एवं क्षेत्र में खुशी की लहर है।
बता दें कि शुभम ने विगत जनवरी में सैनिक स्कूल का फॉर्म भरकर परीक्षा दी थी और आसानी से क्वालीफाई कर लिया। शुभम ने आल इंडिया स्तर पर 400 अंकों में से 354 अंक प्राप्त किये और अब उसका चयन आंध्र प्रदेश के कोरूकोंडा सैनिक स्कूल के हुआ है।
शुभम पंवार के पिता विक्रम सिंह पंवार पूर्व सैनिक हैं और माता श्रीमती आशा देवी चपोली की ग्राम प्रधान है। शुभम के दादा जी, ताऊ जी भी आर्मी में अपनी सेवा के चुके है । इसी जज्बे के साथ शुभम ने देश देश सेवा का दृढ़ संकल्प किया है कि मैं एक आर्मी ऑफिसर बनकर देश सेवा करुगा।
श्री विक्रम सिंह पंवार गौरव सैनिक ने सभी बच्चों एवं अभिभावकों से निवेदन किया है कि वे भी अपने बच्चों से ऐसी परीक्षाओं की तैयारी करवाएं ताकि आगे चलकर उनका भविष्य भी उज्जवल हो सके।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories