अनोखी पहल: मतदाता जनजागरुकता हेतु सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक में एक क्विज प्रतियोगिता का आयोजन

अनोखी पहल: मतदाता जनजागरुकता हेतु सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक में एक क्विज प्रतियोगिता का आयोजन
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 3 अप्रैल। मतदाता जनजागरुकता हेतु सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक में एक क्विज प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। फेसबुक क्विज प्रतियोगिता का आयोजन 03 अप्रैल 2024 से 17 अप्रैल 2024 तक सीईओ उत्तराखण्ड के अधिकारिक फेसबुक पेज पर किया जाएगा।

प्रतियोगिता में प्रत्येक दिन प्रातः 08 बजे निर्वाचन प्रक्रिया से सम्बन्धित एक प्रश्न सीईओ उत्तराखण्ड के अधिकारिक फेसबुक पेज पर अपलोड किया जायेगा, जिसका उत्तर प्रतिभागी को कमेंट बॉक्स पर देना होगा। एक से अधिक सही उत्तर प्राप्त होने पर लकी ड्रा के माध्यम से पुरस्कार दिया जायेगा। प्रतिभागी द्वारा सीईओ उत्तराखण्ड का फेसबुक पेज लाइक भी किया गया हो।
https://www.facebook.com/share/S1UvQUiYrimjopL7/?mibextid=LQQJ4d

03 अप्रैल, 2024 से 09 अप्रैल, 2024 तक के 7 प्रश्नों के सही उत्तरों के लिए 10 अप्रैल, 2024 को लकी ड्रॉ अयोजित किया जायेगा। जिस प्रतिभागी द्वारा अधिक से अधिक सवालों के जवाब दिए जाएंगे उस प्रतिभागी को लकी ड्रॉ में उतनी नाम की एंट्री मिलेगी, अर्थात यदि एक प्रतिभागी 03 अप्रैल से अगले 7 दिन लगातार 7 प्रश्नों के सातों उत्तर सही देता है तो 10 अप्रैल को होने वाले लकी ड्रॉ में उसे 7 एंट्री मिलेंगी, जिससे उसका प्रतियोगिता में जीतने का ज्यादा अवसर होगा। प्रतियोगिता के लिए पुरस्कार निम्न प्रकार से प्रस्तावित है।

प्रथम पुरस्कार ₹5000 का गिफ्ट वाउचर द्वितीय पुरस्कार ₹2000 का गिफ्ट वाउचर तृतीय पुरस्कार ₹1000 का गिफ्ट वाउचर


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories