Ad Image

दून की दो लड़कियां गहरी खाई में गिरीं, पुलिस ने समय रहते किया रेस्क्यू

दून की दो लड़कियां गहरी खाई में गिरीं, पुलिस ने समय रहते किया रेस्क्यू
Please click to share News

देहरादून, 17 मई 2024 । आज दोपहर करीब 12:07 बजे देहरादून के पास ग्राम अलमस के पास एक गंभीर दुर्घटना घटी, जिसमें दो लड़कियां स्कूटी से गहरी खाई में गिर गईं। इस घटना की सूचना कॉलर संजय भण्डारी (मोबाइल नं. 6395709918) ने पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही, थानाध्यक्ष विनोद कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर तेजी से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। टीम में अ0उ0नि0 गुमान सिंह, हे0का0 मैराज आलम, का0 नरेश तोमर और का0 सुमन सिंह शामिल थे। पुलिस टीम ने दोनों लड़कियों को सुरक्षित रूप से खाई से निकालने में सफलता पाई। प्राथमिक उपचार के बाद, उन्हें 108 एम्बुलेंस के माध्यम से हायर सेंटर देहरादून भेजा गया। घायल लड़कियों की पहचान यशिका थापा (पुत्री श्री मोहित थापा, निवासी ग्राम सिद्धूवाला चौक, श्री राम कॉलोनी, देहरादून, उम्र 18 वर्ष) और मोनिका त्रिपाठी (पुत्री श्री मुकेश त्रिपाठी, निवासी फेस-II पंडितवाड़ी, थाना प्रेमनगर, देहरादून, उम्र 18 वर्ष) के रूप में हुई है। दोनों लड़कियों को हल्की चोटें आई हैं और वे खतरे से बाहर बताई जा रही हैं। पुलिस के त्वरित और साहसिक कार्य के कारण समय रहते दोनों लड़कियों को सुरक्षित निकाला जा सका।

थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि ऐसी घटनाओं में त्वरित कार्रवाई और समय पर सहायता प्रदान करना पुलिस की प्राथमिकता है। उन्होंने जनता से भी अपील की कि किसी भी आपात स्थिति में तत्काल पुलिस को सूचना दें ताकि समय पर सहायता प्रदान की जा सके।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories