डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल राज्य स्थापना दिवस पर “ऑफिसर ऑफ द ईयर “सम्मान से सम्मानित

डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल राज्य स्थापना दिवस पर “ऑफिसर ऑफ द ईयर “सम्मान से सम्मानित
Please click to share News

देहरादून 9 नवंबर 2022। राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर शिक्षा जगत से जुड़े हुए विभिन्न संगठनों द्वारा सहायक निदेशक डॉ चंडी प्रसाद घिल्डियाल को “ऑफिसर ऑफ द ईयर “सम्मान से सम्मानित किया गया।

राज्य स्थापना दिवस पर श्री आध्या शक्ति विद्यापीठ एवं संस्कार जागृति केंद्र सेलाकुई द्वारा देहरादून में आयोजित कार्यक्रम में संस्थापक एवं संरक्षक तथा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के स्थानीय संघ चालक आचार्य डॉक्टर पंकज किशोर गौड़ ने सहायक निदेशक शिक्षा डॉ चंडी प्रसाद घिल्डियाल को “ऑफिसर ऑफ द ईयर “सम्मान से सम्मानित करते हुए कहा कि डॉक्टर घिल्डियाल द्वारा लगातार शिक्षण संस्थाओं और विशेष रूप से संस्कृत शिक्षा संस्थानों का निरीक्षण कर नई ऊर्जा का संचार कर रहे हैं। जिससे शिक्षा से दूर हो रहे विद्यार्थियों को फिर से शिक्षा की मुख्यधारा से जुड़ने का अवसर प्राप्त हो रहा है।

डॉ पंकज किशोर ने डॉक्टर घिल्डियाल को पहाड़ी टोपी और शॉल भेंट कर यह सम्मान प्रदान किया। तो दूसरी तरफ सोशल बलूनी एजुकेशन सोसाइटी कोटद्वार द्वारा भी डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल को शिक्षा जगत में एक विशेष ऊर्जावान अधिकारी बताते हुए उन्हें अपनी संस्था की तरफ से “स्मृति चिन्ह” तथा समलौण के रूप में गढ़वाली कलेवा “रोट आरसा “भेंट किए गए।

डॉक्टर घिल्डियाल ने इन विशिष्ट सम्मान प्रदान करने के लिए सभी को धन्यवाद देते हुए कहा कि इससे उनके अंदर एक नई ऊर्जा का संचार हुआ है, और वह आगे लगातार नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति 2020 के क्रियान्वयन के लिए शिक्षा में नवाचार हेतु दिन रात एक करके राज्य के विकास हेतु अपना योगदान लगातार सुनिश्चित करते हुए सभी की अपेक्षाओं पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे।

इस अवसर पर विभिन्न शिक्षण संस्थानों से जुड़े हुए डॉ उदित नारायण, डॉक्टर सारांश, सोनाली, रूसा आदि उपस्थित थे।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories