पालिका चंबा द्वारा सेनेटाइजेशन और थर्मल स्क्रीनिंग कार्य जारी-जोशी

पालिका चंबा द्वारा सेनेटाइजेशन और थर्मल स्क्रीनिंग कार्य जारी-जोशी

गढ़ निनाद न्यूज़ * 25 मई 2020

नई टिहरी। नगर पालिका परिषद चम्बा द्वारा जहां एक ओर क्वारन्टीन सेंटरों को सैनिटाइज किया जा रहा है, वहीं होम क्वारन्टीन किए गए व्यक्तियों की लगातार की CRT टीम द्वारा थर्मल स्क्रीनिंग भी की जा रही है।

पालिका के अधिशासी अधिकारी एसपी जोशी ने बताया कि कोरोना संक्रमण के खिलाफ सभी कार्य मुस्तैदी से कराए जा रहे हैं जो आगे भी जंग जारी रहेगी।

बताया कि शहरी क्षेत्र चंबा में वर्तमान तक 376 व्यक्तियों को होम क्वारन्टीन किया जा चुका है जिसमें से 156 व्यक्ति अवधि पूर्ण कर चुके हैं और उन्हें को मुक्त किया जा चुका है। इसके अलावा इंस्टीट्यूशनल क्वारन्टीन व्यवस्था में जो व्यक्ति हैं उनके केंद्रों में लगातार सैनिटाइजेशन किया जा रहा है और उनकी थर्मल स्क्रीनिंग भी की जा रही है। 

पालिका क्षेत्र में सेनिटेशन का कार्य भी लगातार जारी है और पर्यावरण मित्रों की सुरक्षा के लिए भी पालिका अस्तर से उन्हें लगातार निर्देश दिए जा रहे हैं।

आज राड संस्था के अध्यक्ष सुशील बहुगुणा द्वारा फ्रंट लाइन में कार्य कर रहे पालिका के कर्मचारियों, अधिकारियों एवं पर्यावरण मित्रों के लिए पर्याप्त संख्या में सैनिटाइजर, ग्लब्स एवं मास्क उपलब्ध कराये गये। 

Recent News Stories