लेना चाहते हैं रिलायंस जीओ फाइबर का कनेक्शन? तो जान लें जरूरी बातें

Please click to share News

नई दिल्ली – 5 सितंबर को कमर्शल लॉन्च के बाद कंपनी इसे रजिस्टर्ड यूजर्स तक पहुंचाना शुरू करेगी। कंपनी गीगाफाइबर के यूजर्स को हाई-स्पीड इंटरनेट और स्मार्ट होम सलूशन देने वाली है। 12 अगस्त को हुई रिलायंस की ऐनुअल जनरल मीटिंग में कंपनी ने इससे जुड़ी कई जानकारियां दी थीं। अगर आप भी जियो गीगाफाइबर का कनेक्शन लेने की सोच रहे हैं, तो यहां इससे जुड़ी 10 जरूरी बातें बता रहें हैं।
जियो गीगाफाइबर लाइन इस वक्त दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, जयपुर, हैदराबाद, सूरत, वड़ोदरा, चेन्नै, नोएडा, गाजियाबाद, भुवनेश्वर, वाराणसी, प्रयागराज, बेंगलुरु, आगरा, मेरठ, विशाखापत्तनम, लखनऊ, जमशेदपुर, हरिद्वार, गया, पटना, पोर्ट ब्लेयर में मौजूद है। कमर्शल लॉन्च के बाद यह इन शहरों के ग्राहकों को मिलना शुरू हो जाएगा। कंपनी चरणबद्ध तरीके से जियोफाइबर की सर्विस को देश के 1,600 शहरों तक पहुंचाएगी।
जियो गीगाफाइबर के रजिस्ट्रेशन के लिए आपको https://gigafiber.jio.com/registration पर जाना होगा। यहां आपको अपने नाम के साथ सभी जरूरी डीटेल्स को एंटर करना है।
सफलतापूर्वक रजिस्ट्रेशन होने के बाद कंपनी के रेप्रिजेंटटिव आपको खुद ही कॉल कर लेंगे। इसके बाद वह आपके घर आकर राउटर को इंस्टॉल कर देंगे। इंस्टॉलेशन पूरा होने के 2 घंटे के अंदर आपका जियो गीगाफाइबर ऐक्टिवेट हो जाएगा। बता दें कि रेप्रिजेंटटिव का कॉल आपको तभी आएगा जब आपके शहर में जियो गीगाफाइबर लाइन उपलब्ध होगी।
जियो गीगाफाइबर का इंस्टॉलेशन यूजर्स के लिए पूरी तरह से फ्री होगा। हालांकि, यह फ्री इंस्टॉलेशन स्कीम कुछ ही दिनों के लिए वैलिड है। हालांकि, जियो गीगाफाइबर के साथ आने वाले राउटर के लिए कंपनी ग्राहकों से 2,500 रुपये लेगी जो कि रिफंडेबल है।


Please click to share News

admin

Related News Stories